मुंबई। पिछले दिनों एक ख़बर आई थी कि कपिल अक्टूबर से टीवी शो के जरिये वापसी करने जा रहे हैं। उनके साथ इस शो में कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नज़र आयेंगे। भारती सिंह ने इस शो को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

भारती ने एक बातचीत के दौरान कहा है कि वो कपिल शर्मा के साथ किसी शो में काम नहीं कर रही हैं। भारती ने कहा है कि ऐसे किसी शो के लिए हमसे अभी तक कोई बात नहीं की गई है और अगर कोई बात की गई होती तो उन्हें बताने में ख़ुशी होती। वो अभी खतरों के खिलाड़ी का शूट खत्म कर आई हैं और जल्द ही बिग बॉस 12 में अपने पति हर्ष के साथ जाने वाली हैं। भारती ने ये भी कहा कि जहां तक उन्हें पता है कि ऐसे किसी शो में उनके साथ कृष्णा अभिषेक भी काम नहीं कर रहे हैं। कृष्णा अभी फिल्मों और अन्य कामों पर ध्यान दे रहे हैं इसलिए कपिल के साथ कोई शो नहीं कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक इसी महीने से कॉमेडी सर्कस का नया सीज़न शुरू हो रहा है, जिसमें कृष्णा नज़र आयेंगे। कपिल ने पिछले दिनों बताया था कि वो अपनी पंजाबी फिल्म ‘ सन ऑफ मंजीत सिंह’ को प्रोड्यूस करने में लगे हैं और जल्द ही छोटे परदे पर आयेंगे। ख़बर थी कि कॉमेडी नाईट विथ कपिल को डायरेक्ट करने वाले भरत कुकरेती एक नए शो को ला रहे हैं, जो प्योर कॉमेडी बेस्ड होगा। कपिल शर्मा न सिर्फ अगले दो महीनों में इस शो की तैयारी करेंगे बल्कि जिम में पसीना बहा कर अपना बढ़ा हुआ वेट भी कम करेंगे। आपको याद होगा कि इसी साल कपिल शर्मा का शो फ़ैमिली टाइम विथ कपिल 25 मार्च को शुरू हुआ था और एक अप्रैल को सिर्फ तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया।

बताया गया कि कपिल की तबियत ख़राब है। इस कारण कई स्टार अपीयरेंस वाले एपिसोड की शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी। ये कपिल शर्मा की करीब सात महीने बाद वापसी थी जब पिछले साल 20 अगस्त को उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हो गया था। उस शो के पहले उनके कई साथी शो छोड़ कर चले गए थे जिनमे मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर का नाम सबसे ऊपर था।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें, तुरंत पहचान पाना अब भी मुश्किल

Posted By: Manoj Khadilkar