Animal: कमबैक पर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से एक्टिंग की दुनिया में लौटे एक्टर

Bobby Deol Comeback फिल्म एनिमल को लेकर बॉबी देओल के नाम की चर्चा काफी हो रही है। इस मूवी में जिस तरह की एक्टिंग बॉबी ने की है उसकी जितनी तारीफ की जा उतनी कम है। एनिमल (Animal) में कम सीन होने के बावजूद बॉबी ने महफिल लूट ली है। इस बीच हम आपको बताएंगे की बॉबी देओल ने बॉलीवुड में कमबैक को लेकर क्या कहा था।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Sat, 09 Dec 2023 03:07 PM (IST) Updated:Sat, 09 Dec 2023 03:07 PM (IST)
Animal: कमबैक पर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से एक्टिंग की दुनिया में लौटे एक्टर
कमबैक को लेकर बॉबी देओल ने बताई बड़ी वजह है (Photo Credit-Twitter)

HighLights

  • इस वजह से फिल्मी दुनिया में लौटे बॉबी देओल
  • एनिमल से बॉबी देओल का रियल कमबैक
  • कमबैक के लिए थी ये बड़ी वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol On Comeback: सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी में जितनी शानदार एक्टिंग रणबीर कपूर ने की है, ठीक उसी तरह बॉबी देओल ने भी अपने अभिनय से समा बांध दिया है।

एनिमल में कम सीन होने के बावजूद बॉबी देओल ने अपने एक्सप्रेशन से हर किसी दिल जीत लिया है, जिसके चलते एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच हम आपको बताएंगे कि हिंदी सिनेमा में कमबैक को लेकर बॉबी देओल ने एक बार क्या कहा था।

इस वजह से फिल्मी दुनिया में लौटे बॉबी देओल

90 के दशक के सुपरस्टार के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें बॉबी देओल का नाम जरूर शामिल होगा। दमदार एक्टिंग के लिए बॉबी काफी जाने जाते हैं। लेकिन एक वक्त बॉबी देओल के करियर में ऐसा आया, जबकि उनका फिल्मी करियर खत्म होने की कगार पर रहा। लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से गायब रहने के बाद बॉबी देओल ने साल 2018 में सलमान खान की मूवी 'रेस 3' से कमबैक किया।

हालांकि इससे उनको कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी, लेकिन 'क्लास 83 और आश्रम' जैसी वेब सीरीज से बॉबी देओल ने अपनी छाप छोड़ी। 2022 में बॉबी देओल ने बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया-

''मेरे बच्चे मुझसे ये पूछते थे कि पापा आप काम पर क्यों नहीं जाते हैं। मेरी वाइफ काम कर रही हैं, मैं घर पर क्यों रहता हूं। ये सवाल मेरे जहन में आते थे। मैंने सोचा की मैं अपने बच्चों को क्या जवाब दूंगा। फिर मैंने ये तय कर लिया कि मुझे अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण पेश करना है। इसके बाद मैंने मेहनत शुरू की और कमबैक की ठान ली।''

एनिमल से बॉबी देओल का रियल कमबैक

बेव सीरीज 'आश्रम, क्लॉस 83 और फिल्म हाउसफुल 4 और लव हॉस्टल' से बॉबी देओल ने अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया। लेकिन मगर सही मायने में बॉबी देओल के कमबैक की चर्चा की जाए तो वो फिल्म 'एनिमल' है।

हाल ही में आई फिल्म एनिमल में विलेन अबरार के किरदार में बॉबी देओल ने बिना एक शब्द कहे जो दमखम दिखाया है, वो वाकई काबिल ए तारीफ है।

ये भी पढ़ें- Animal Worldwide Collection: 600 करोड़ क्लब में 'एनिमल' ने ली एंट्री, दुनियाभर में तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड

chat bot
आपका साथी