अनिल कपूर बोले, 'लखन' के किरदार में फिट बैठेंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर का कहना है कि रणवीर सिंह 'राम लखन' के रीमेक में 'लखन' का किरदार निभाने के लिए उपयुक्‍त विकल्‍प हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 06:04 PM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 06:10 PM (IST)
अनिल कपूर बोले, 'लखन' के किरदार में फिट बैठेंगे रणवीर सिंह

मुंबई (पीटीआई)। खबर है कि फिल्ममेकर रोहित शेट्टी सुपर हिट फिल्म 'राम लखन' के रीमेक पर काम कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई कि 'राम लखन' के रीमेक में राम का किरदार शाहिद कपूर और लखन का रोल रणवीर सिंह निभाएंगे। अनिल कपूर का कहना है कि रणवीर सिंह 'लखन' के किरदार में एकदम फिट बैठेंगे।

सलमान खान ने जैकलिन फर्नांडिस के लिए कट्रीना कैफ को छोड़ा?

अनिल कपूर ने हाल ही में कहा कि वह पिछले तीन सालों से सुन रहे हैं कि 'राम लखन' का रीमेक बन रहा है। मुझे लगता है कि मेकर्स अभी तक इस पर काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इस समय रणवीर सिंह 'लखन' के किरदार में एकदम फिट बैठेंगे। बता दें कि 'राम लखन' में लखन का किरदार अनिल कपूर ने और राम के रोल में जैकी श्रॉफ थे।

अनिल कपूर ने एक अवार्ड फंक्शन में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि उनकी कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें अवार्ड मिलना चाहिए था, लेकिन उन्हें नहीं मिला। अनिल कपूर ने कहा, 'मुझे लगता है कि फिल्म 'ईश्वर' और 'राम लखन' को अवार्ड मिलने चाहिए थे, क्योंकि ये मेरी काफी लोकप्रिय फिल्में रहीं। लेकिन इनका अवार्ड नहीं मिला।'

दीपिका ने कर ली सगाई, हेमा मालिनी ने दी ट्विटर पर बधाई

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे अवार्ड का खेल समझ में नहीं आता है। कई ऐसी फिल्में हैं, जिनके लिए मुझे लगता था कि अवार्ड मिल सकता है। लेकिन इन फिल्मों को कोई अवार्ड नहीं मिला। वहीं मेरी कुछ ऐसी फिल्मों को भी अवार्ड मिला, जिनकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी।'

chat bot
आपका साथी