Amrish Puri के पोते वरदान पुरी का खुलासा, फिल्म इंडस्ट्री में लोग सीधे फेवर मांगकर करते हैं यौन शोषण

Amrish Puri Vardhan Puri Favours अमरीश पुरी के पोते और अभिनेता वरदान पुरी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका अनुभव बुरा रहा है और कई लोग सीधे फेवर मांगकर यौन शोषण करते है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Jan 2023 04:27 PM (IST) Updated:Thu, 19 Jan 2023 04:27 PM (IST)
Amrish Puri के पोते वरदान पुरी का खुलासा, फिल्म इंडस्ट्री में लोग सीधे फेवर मांगकर करते हैं यौन शोषण
Amrish Puri Vardhan Puri Favours: अमरीश पुरी के पोते है वरदान पुरी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Amrish Puri Vardhan Puri Favours: अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी ने अब मी टू आंदोलन को लेकर नए राज खोले हैं। उन्होंने 2019 में आई फिल्म यह साली आशिकी से डेब्यू किया था। अब उन्होंने बताया है कि वह कई लोगों से मिले हैं, जिन्होंने सीधे उनका एडवांटेज लेना चाहा है।

वरदान पुरी ने कहा, 'कुछ लोग तो सीधे सेक्सुअल फेवर मांगते हैं'

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी चुनौतियों के बारे में बताते हुए वरदान पुरी ने कहा, 'कुछ लोग तो सीधे सेक्सुअल फेवर मांगते हैं। ऐसे बताते हैं जैसे फिल्म इंडस्ट्री में उनके कनेक्शन है लेकिन बाद में आपको पता चलता है कि वह किसी को नहीं जानते। कुछ लोग कहते हैं, आप तो मुझे इतना पैसा देना होगा और मैं आपको यह लाकर दूंगा। वहीं, कुछ लोग कहेंगे, मैं आपको एक्स वाई जेड से मिला दूंगा और वह आपके लिए फिल्म लिख रहे हैं लेकिन बाद में आपको पता चलता है कि वह व्यक्ति तो उस डायरेक्टर को जानता भी नहीं है और वह इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है। वे बस जल्दी-जल्दी पैसा कमाना चाहते हैं।'

यह भी पढ़ें: Dhanush Net Worth: रजनीकांत के दामाद रहे धनुष करोड़ों के हैं मालिक, 50 से ज्यादा फिल्मों में किया है काम

View this post on Instagram

A post shared by Kashika Kapoor (@kashikakapoor09)

वरदान पुरी ने फिल्म नौटंकी के बारे में भी बात की है

वरदान ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म नौटंकी साइन करने के बारे में भी बात की है। वरदान पुरी ने इस फिल्म में बतौर दोस्ताना काम किया है। वह कहते हैं, 'यह एक पुरानी कहानी है। मुझे उस बारे में बात करने की अनुमति नहीं है लेकिन सब कुछ बहुत अच्छा रहा और विवेक अग्निहोत्री को इस फिल्म पर गर्व है।'

यह भी पढ़ें: छेलो शो के मुकाबले RRR के हैं ऑस्कर जीतने के ज्यादा चांसेस - निर्देशक एसएस राजामौली

View this post on Instagram

A post shared by Vardhan Puri (@vardhanpuri02)

वरदान पुरी ने अमरीश पुरी से मिली सीख के बारे में भी बताया है

अपने दादा अमरीश पुरी से मिली सीख के बारे में बताते हुए वरदान पुरी ने कहा, 'उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि अपने जड़ पर काम करो ताकि जब आप फिल्मों में आओ तो आपकी असफलता के चांसेस कम हो। इसलिए मैंने थिएटर में काम किया है।'  वह अपनी आगे की जर्नी को लेकर भी काफी उत्साहित है।

View this post on Instagram

A post shared by Vardhan Puri (@vardhanpuri02)

chat bot
आपका साथी