हेमा मालिनी के बर्थडे पर अमिताभ ने दिया सरप्राइज, धर्मेद्र रहे नदारद

हेमा मालिनी के बर्थडे पर उनके घर पहुंचे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने उन्हें सरप्राइज दिया लेकिन इस खास मौके पर धर्मेद्र नजर नहीं आए।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 17 Oct 2016 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 17 Oct 2016 05:03 PM (IST)
हेमा मालिनी के बर्थडे पर अमिताभ ने दिया सरप्राइज, धर्मेद्र रहे नदारद

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रविवार को अपना 68 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके जुहू स्थित उनके बंगले पर बधाई देने वालों का ताता लगा रहा। हेमा को अपने बर्थडे का सबसे अच्छा सरप्राइज तब मिला जब अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन के साथ उन्हें विश करने पहुंचे लेकिन अफसोस इस खास मौके पर बसंती के वीरू यानी धर्मेद्र कहीं नजर नहीं आए।

परिवार के सामने सोनम कपूर ने थामा ब्वॉयफ्रेंड का हाथ

हेमा को विश करने के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची। इतना ही नहीं सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल भी इस खास मौके पर यहां मौजूद रहे। शत्रुघन सिन्हा और रमेश सिप्पी भी अपनी-अपनी पत्नी के साथ ड्रीम गर्ल को बधाई देने पहुंचे।

अनुराग कश्यप की सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

हेमा आज बॉलीवुड से ज्यादा राजनीति में सक्रीय भूमिका अदा कर रही हैं। 1960 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और बेहद कम समय में वो इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गईं। बॉलीवुड से हालांकि हेमा ने नाता नहीं तोड़ा है। आखिरी बार वो फिल्म 'टैल मी ओ खुदा' में धर्मेद्र और बेटी इशा देओल के साथ नजर आई थीं। फिल्म निर्देशन भी हेमा ने खुद किया था।

chat bot
आपका साथी