अमिताभ बच्चन का नया गाना 'गुजर जाएगा', साथ में दिखे कपिल शर्मा समेत कई सेलेब्स

बॉलीवुड के महानायक की आवाज़ में एक ऐसा ही गाना आया है। इस गाने के बोल हैंगुजर जाएगा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 12 May 2020 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 12 May 2020 09:15 PM (IST)
अमिताभ बच्चन का नया गाना 'गुजर जाएगा', साथ में दिखे कपिल शर्मा समेत कई सेलेब्स
अमिताभ बच्चन का नया गाना 'गुजर जाएगा', साथ में दिखे कपिल शर्मा समेत कई सेलेब्स

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस (Coronavirus) के समय में पूरी दुनिया परेशान है। ऐसे में लोगों के बीच एक किस्म की निराशा भी है। बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों कुछ ऐसे गाने लेकर आ रहे हैं, जो इसे दौर में भी लोगों को एकजुट और उत्साहित करने का काम कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के महानायक की आवाज़ में एक ऐसा ही गाना आया है। इस गाने के बोल हैं,'गुजर जाएगा'। 

होप प्रोजेक्ट के इस गाने में ना सिर्फ अमिताभ बच्चन की आवाज़ है, बल्कि वह खुद भी स्क्रीन पर नज़र आते हैं। इसके अलावा मनोज बाजपेयी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, सोनू सूद, सनी लियोन, कपिल शर्मा, एकता कपूर और रवीना टंडन कई बॉलीवुड सितारे नज़र आए हैं। गाने में बॉलीवुड के अलावा खेल जगत के भी कई सितारे फिल्माएं गए हैं। इनमें सनिया मिर्ज़ा, महेश भूपति, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, बबीता फोगाट, विजेंद्र सिंह और दीपा मलिक जैसे स्पोर्टस प्लेयर शामिल हैं। 

इन्होंने दी आवाज़

अमिताभ बच्चन ने गाने शुरुआत में एक कविता सुनाई है। इसके बाद बॉलीवुड के कई सिंगर्स ने अपनी आवाज़ दी है। इनमें अनूप जलोटा, सोनू निगम, शान, हंसराज हंस, श्रेया घोषाल, कैलाश खेल, बाबूल सुप्रियो और जावेद अली समेत कई सिंगर शामिल हैं। ख़ास बात है कि इन सभी ने भी स्क्रीन शेयर किया है। गाने को म्यूज़िक जाज़ीम शर्मा ने दिया है। वहीं, लिरिक्स लिखे हैं सिद्धांत कौशल ने। 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे गाने

आपको बता दें कि पहले भी कोरोना वायरस के खिलाफ ऐसे गाने आ चुके हैं। 'मुस्काराए इंडिया' नाम गाना भी हाल ही में रिलीज़ हुआ है। इसमें अमिताभ बच्चन समेत कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। इसके अलावा शंकर महादेवन ने अपने गाने को दिल चाहता है को रिक्रिएट किया था। इसमें भी कई एक्टर और सिंगर शामिल हुए हैं। इसके अलावा भी कई ऐसे गाने आ चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी