उस चूहे की क्या होगी बात, अमिताभ बच्चन नहीं भूले हैं वो रात, जब चूहे से हो गए थे परेशान

अमिताभ की पुरानी फिल्में खासतौर से याराना, शान पर गौर करेंगे तो अमिताभ बेल बॉटम वाली पैंट्स खूब पहना करते थे. उस दौर में यह फैशन ट्रेंड भी बना।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 11:37 AM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 11:37 AM (IST)
उस चूहे की क्या होगी बात, अमिताभ बच्चन नहीं भूले हैं वो रात, जब चूहे से हो गए थे परेशान
उस चूहे की क्या होगी बात, अमिताभ बच्चन नहीं भूले हैं वो रात, जब चूहे से हो गए थे परेशान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कौन सा चूहा है, जिसने बॉलीवुड के शहंशाह को तंग कर रखा है. तो खुद अमिताभ बच्चन से सुनिये. अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात को दर्शकों तक पहुंचाया है कि वह किसी दौर में अपनी पैंट के स्टाइल की वजह से परेशानी में भी फंसे रहते थे. उन्होंने पूरा माजरा कौन बनेगा करोड़पति 10 के एक एपिसोड में सुनाया है.

अमिताभ केबीसी में अमूमन अपनी जिंदगी की जुड़ी कई दिलचस्प बातें शो में हॉट सीट पर बैठे प्रतिभागियों से कर ही लेते हैं. ऐसे में जब एक प्रतिभागी गजानन रासम हॉट सीट पर बैठे तो अमिताभ ने एक राज खोला, जिसे सुन कर वहां बैठे सभी लोग हैरान थे. गजानन ने दरअसल, अमिताभ से कहा कि वह उनके फैन हैं और खास तौर से बेलबॉटम वाले पैंट जो अमिताभ पहनते थे, तो उनके फैशन को भी सभी फॉलो करते थे. उन्होंने तो अमिताभ को देख कर ही बेलबॉटम वाली पैंट भी सिलवा ली थी. अब अमिताभ ने गजानन की बात जैसे ही सुनीं, उन्हें खुद से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा याद आया. उन्होंने बताया कि एक बार वह सिनेमा हॉल में गये थे और फिल्म देखते वक्त उनकी पैंट में चूहा घुस गया था. वह इस बात से काफी डर गये थे. चूंकि बेल बॉटम पैंट्स में काफी जगह होती है तो चूहे ने इसका फायदा उठा लिया था.

अमिताभ कहते हैं कि उन्हें याद नहीं है कि यह वाकया किस थियेटर में हुआ था. लेकिन अमिताभ ने कहा कि उस वाकये से परेशान हो गये थे. उन्होंने कहा कि, इस समय जो पैंट चलती है, वह अच्छी है, चूंकि नैरो बॉटम में चूहा अंदर नहीं आता.

बता दें कि अमिताभ की पुरानी फिल्में खासतौर से याराना, शान पर गौर करेंगे तो अमिताभ बेल बॉटम वाली पैंट्स खूब पहना करते थे. उस दौर में यह फैशन ट्रेंड भी बना. 

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने की इस हॉलीवुड एक्टर की जमकर तारीफ, सादगी से हुए कायल

यह भी पढ़ें: विनोद मेहरा के बेटे रोहन की लाइफ का यह है टर्निंग पॉइंट, एेसे हुई फिल्मी दुनिया में एंट्री

chat bot
आपका साथी