साक्षी मलिक ने जीता मेडल, शामत आई शोभा डे की, जानें क्या बोले बिग बी!

ओलंपिक खिलाड़ियों को लेकर शोभा डे के ट्वीट की जमकर निंदा की गई थी। देश भर के प्रतिष्ठित और जानकारों सहित आम लोगों ने इसे शर्मनाक और घटिया बताया था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Aug 2016 04:18 PM (IST) Updated:Thu, 18 Aug 2016 04:41 PM (IST)
साक्षी मलिक ने जीता मेडल, शामत आई शोभा डे की, जानें क्या बोले बिग बी!

मुंबई। रियो ओलंपिक में कुश्ती की प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर भारत के गौरव को बढ़ाने वाली भारत की बेटी साक्षी मालिक को जहां पूरा देश बधाई दे रहा है, वहीं ओलंपिक खिलाडियों को कोसने वाली शोभा डे की खिंचाई हो रही है।

कुछ दिन पहले लेखिका शोभा डे ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- "रियो में खिलाड़ी जाते हैं, सेल्फी लेते, हैं और खाली हाथ वापस आ जाते हैं, जो पैसा और मौका दोनों की बर्बादी है।" शोभा के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हुई थी। देश भर के प्रतिष्ठित और जानकारों सहित आम लोगों ने शोभा के इस बयान को शर्मनाक और घटिया बताया था। साक्षी की जीत के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक बार फिर से लोग शोभा को ताना मार रहें हैं। इस ताने में आम लोगों के साथ क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी एक ज़ोरदार सिक्सर मारते हुए ट्वीट किया- "बिलकुल, शोभा ना दे ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए।"

सलमान खान ओलंपिक खिलाड़ियों को देंगे 1 लाख, लोग बोले- रुपए बांट रहे या मूंगफली

Bilkul , isliye Shobha Na De aise kaam nahi karne chahiye https://t.co/LDyEPGRQI1

— Virender Sehwag (@virendersehwag) August 18, 2016

वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट करते हुए शोभा डे की चुटकी ली, और लिखा- "हा हा हा, वीरू जी आपके सेंस ऑफ़ ह्यूमर ने एक और सिक्सर मार दिया वो भी स्टेडियम के बाहर।"

साक्षी मलिक की ऐतिहासिक जीत को बॉलीवुड का सलाम

hahaha .. Viru ji .. aapka sense of humour ne ek aur sixer maar diya Stadium ke bahar !! https://t.co/gsmFV4dPb6

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) August 18, 2016

शोभा डे को देश भर से ऐसे ही करारे जवाब खूब दिए जा रहें हैं। कहीं लोग सीख दे रहें हैं तो कहीं गालियां। देश की बेटी साक्षी की जीत के सम्मान और गर्व पर अमिताभ बच्चन ने लगातार कई ट्वीट किए। एक ट्वीट पर उन्होंने लिखा- "मालिक" तू "साक्षी" है कि हमारे देश में महिलाओं की शक्ति प्रबल है ... उनका आदर सम्मान और उनकी रक्षा करना प्रत्येक नागरिक का फर्ज है।"

किस खुशी में बिस्तर पर चढ़कर रैप गा रहे हैं अक्षय कुमार, देखें वीडियो

T 2352 -"मालिक" तू "साक्षी" है कि हमारे देश में महिलाओं की शक्ति प्रबल है ... उनका आदर सम्मान और उनकी रक्षा करना प्रत्येक नागरिक का फर्ज है

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) August 18, 2016

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- "पूरा भारत इस बात का साक्षी है, जब कोई भी मुश्किल हो तो देश की लडकियां ही मालिक हैं थैंक यू।"

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट

Poora Bharat is baat ka Sakshi hai,jab koi bht mushkil ho toh is desh ki ladkiyan hi Malik hain.Thank U#SakshiMalik pic.twitter.com/YfHgRqxwTM

— Virender Sehwag (@virendersehwag) August 18, 2016

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'आंखे-2' के अनॉउंसमेंट के मौके पर अपनी फिल्म के अलावा किसी भी मुद्दे पर बात करने से साफ़-साफ़ मना कर दिया था, लेकिन जब सवाल रियो ओलम्पिक से जुड़ा था तो बड़ी ही दिलचस्पी लेकर अपनी बात कही।

बॉलीवुड में खुद को अनफिट क्यों मानते हैं अभय देओल

उन्होंने कहा- "एथलीटों को पूरे देश का समर्थन चाहिए। वहां जाना और जिस तरह से वे प्रदर्शन कर रहे हैं, वह कोई आसान काम नहीं है। मैं इस तथ्य की सराहना करता हूं, कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन किया, यह सबसे महत्वपूर्ण है। ये बहुत कठिन काम है तथा वहां जाना ही मुश्किल है। एथलीटों द्वारा भारत का अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रदर्शन करना ही अपने आप में बड़ी बात है।"

chat bot
आपका साथी