Valentine Day के बाद अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट, ट्रोलर्स बोले- 'आपकी हरकतों की वजह से आपको कोई सीरियस नहीं लेता'

14 फरवरी को दुनिया भर में वेलेंटाइन डे मनाया गया। कई फिल्मी सितारों ने भी अपने पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर और खास पोस्ट साझा करके वेलेंटाइन डे विश किया। वहीं वेलेंटाइन डे के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 09:14 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 09:14 AM (IST)
Valentine Day के बाद अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट, ट्रोलर्स बोले- 'आपकी हरकतों की वजह से आपको कोई सीरियस नहीं लेता'
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, Instagram : amitabhbachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। 14 फरवरी को दुनिया भर में वेलेंटाइन डे मनाया गया। कई फिल्मी सितारों ने भी अपने पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर और खास पोस्ट साझा करके वेलेंटाइन डे विश किया। वहीं वेलेंटाइन डे के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें एक ट्वीट की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। वह अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी खास तस्वीरें और किस्से भी साझा करते रहते हैं, लेकिन उन्हें इस बार एक ट्वीट करना भारी पड़ गया है और वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने वेलेंटाइन डे के अगले दिन यानी 15 फरवरी को एक मजेदार ट्वीट किया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया है।

T 3815 -

"आज भी कोई

day है

या फिर

Monday मना लूँ ?" ~ Ef am

🤣🤣🤣🤣🤣— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) February 15, 2021

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज भी कोई day है या फिर Monday मना लूं?' इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने हंसी वाले कई इमोजी भी बनाए। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ बच्चन पर ट्वीट चोरी करने का आरोप लगाते हुए ट्रोल किया है। उसने अपने ट्वीट में बिग बी के लिए लिखा, 'अंकल प्‍लीज, ट्वीट तो चोरी मत करो।' शर्मा जी (शर्म नहीं है जी) नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'सर जया जी ने खाना नहीं दिया क्या आज ?'

Ankil

Pls tweet chori to mat Karo pls

👇https://t.co/saJSxv44XT" rel="nofollow— Logical Baba (@LogicalBabaa) February 15, 2021

Sir Jaya ji ne khana nhi diya kya aaj? 😂— शर्मा जी (शर्म नहीं है जी) (@SharmaG_1) February 15, 2021

Lucky saifi नाम के यूजर ने लिखा, 'बच्चन साहब आपकी हरकतों की वजह से अब आपको कोई सीरियसली नहीं लेता है।' वहीं TheCancerian ने लिखा, 'सर इससे अच्छा कोई अपना डायलॉग रिपीट कर दिया करो, व्हाट्सएप कॉपी से तो अच्छा होगा'। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ बच्चन को अपने इस ट्वीट की वजह से ट्रोल किया है। बात करें अमिताभ बच्चन ने वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। बिग बी जल्द 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे', 'Mayday' सहित कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं।

बच्चन साहब आपकी हरकतों की वजह से अब आपको कोई सीरियसली नहीं लेता है— Lucky saifi (@Luckysaifii) February 15, 2021

Sir isse accha koi apna dialogue repeat kar diya karo..whatsapp copy se to accha hoga— TheCancerian (@AmTrehan) February 15, 2021

chat bot
आपका साथी