काकोरी में बिग बी ने फिर खरीदी जमीन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे काकोरी इलाके में एक बार फिर जमीन खरीदी है। काकोरी के मुजफ्फरनगर गांव में अमिताभ के नाम पर दो बीघा 13 बिस्‍वा जमीन की रजिस्ट्री कराई गई, वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन के नाम पर छह बीघा

By Monika SharmaEdited By: Publish:Wed, 17 Dec 2014 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 17 Dec 2014 09:37 AM (IST)
काकोरी में बिग बी ने फिर खरीदी जमीन

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे काकोरी इलाके में एक बार फिर जमीन खरीदी है। काकोरी के मुजफ्फरनगर गांव में अमिताभ के नाम पर दो बीघा 13 बिस्वा जमीन की रजिस्ट्री कराई गई, वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन के नाम पर छह बीघा 10 बिस्वा जमीन खरीदी गई है।

ये भी पढ़ेंः स्टारडस्ट अवार्ड में हैप्पी न्यू ईयर का जलवा, बिग बी बने इंटरनेशनल आइकॉन

इसकी रजिस्ट्री मंगलवार को उनके द्वारा प्राधिकृत अटार्नी होल्डर राजेश यादव ने कराई। अधिवक्ता विशाल मेहरोत्रा ने बताया कि मुजफ्फरनगर गांव में अमिताभ, जया के नाम चार हेक्टेयर और बेटे अभिषेक के नाम दो हेक्टेयर जमीन पहले से है।

पढ़ेंः ट्विटर पर हुए बिग बी के 1.2 करोड़ फॉलोअर्स

अधिवक्ता के मुताबिक इस क्षेत्र में अमिताभ खासी रुचि ले रहे हैं। मंगलवार को जिस जमीन को खरीदा गया, उस पर करीब 67 लाख रुपये बीघा की दर से 29 लाख 86 हजार पांच सौ रुपये स्टांप शुल्क अदा किया गया है। गौरतलब है कि काकोरी के 16 गांव नगरीय क्षेत्र में शामिल होने के बाद इस क्षेत्र में जमीनों के दाम बहुत बढ़ गए हैं।

chat bot
आपका साथी