एक बार फिर 'सरकार' बनने की तैयारी में अमिताभ

रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। इस खबर की पुष्टि अमिताभ ने अपनी आने वाली फिल्म 'टीई3एन' के प्रमोशन के दौरान कर दी है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sat, 28 May 2016 12:33 PM (IST) Updated:Sat, 28 May 2016 01:11 PM (IST)
एक बार फिर 'सरकार' बनने की तैयारी में अमिताभ

मुंबई(मिड-डे)। अमिताभ बच्चन और फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के बीच लगता है अब सब कुछ ठीक है। रामगोपाल जल्द ही फिल्म 'सरकार' के तीसरे इन्स्टाल्मेंट की तैयारी करने जा रहे हैं और इस फिल्म में भी लीड रोल में अमिताभ बच्चन ही नजर आएंगे।

रणदीप हुडा ने शेयर की अपनी ड्रीमगर्ल की फोटो, देखिए कितनी खूबसूरत हैं

अपनी आने वाली फिल्म 'टीई3एन' के प्रमोशन के दौरान अमिताभ ने इस खबर की पुष्टि की है। अमिताभ ने बताया,'हम 'सरकार 3' की बात कर रहे हैं। हम फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा।'

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन के बीच सालों से मनमुटाव चल रहा था। अपने बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर रामगोपाल ने अमिताभ को भी उस वक्त नहीं वक्शा जब अमिताभ की फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' रिलीज हुई थी। रामगोपाल ने फिल्म देखने के बाद कई ट्वीट किए, जिसमें अमिताभ को इस फिल्म में उनके रोल के लिए गालियां दी थीं।

जानिए, आखिर क्यों अमिताभ से डर गए इरफान खान

इस विवाद पर भी अमिताभ ने इस प्रमोशन के दौरान बताया, मेरे और रामगोपाल के बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा। हमारे बीच कोई तनाव नहीं है। वह मेरे दोस्त हैं। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है और मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं।'

chat bot
आपका साथी