सरकार 3 के लिए अमिताभ बच्चन ने की कास्टिंग, जानिये कैसे

"मैं ख़ुशी के मारे उछल पड़ा था। सरकार 3 मेरे लिए सबसे एक्साइटिंग फिल्मों में से एक है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला।"

By ShikhasEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2017 12:19 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2017 12:57 PM (IST)
सरकार 3 के लिए अमिताभ बच्चन ने की कास्टिंग, जानिये कैसे
सरकार 3 के लिए अमिताभ बच्चन ने की कास्टिंग, जानिये कैसे

मुंबई। राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म सरकार 3 इन दिनों खूब चर्चे में हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है। फ़िल्म सरकार के इस तीसरे पार्ट में अमिताभ बच्चन, अमित साध, रोनित रॉय, मनोज बाजपेयी, जैकी श्रॉफ और यामी गौतम भी है। और क्या आप जानते है इस फ़िल्म में एक एक्टर ऐसा है जिसकी कास्टिंग खुद अमिताभ बच्चन ने की है।

और वो है, इस फ़िल्म में अहम् भूमिका निभाने वाले अमित साध। जी हां, अमिताभ ने इसे सच में कास्ट नहीं मगर, इनका नाम ज़रूर सजेस्ट किया था। अमित इस फ़िल्म में सरकार के बेटे शिवाजी नागरे, चीकू का किरदार निभा रहे हैं। और अमिताभ को लगा कि अमित इस रोल के लिए बिलकुल परफेक्ट है। फिर क्या, उन्होंने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को अमित का नाम सजेस्ट किया और अमित फ़िल्म का हिस्सा बन गए।

इसे भी पढ़ें- अमिताभ और शाह रूख़ की ग्लैमरस हीरोइन रह चुकी हैं 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' 

अमित ने इस बार में बात करते हुए कहा, " जब RGV के ऑफिस से मुझे सरकार 3 के लिए कॉल आया तो मैं ख़ुशी के मारे उछल पड़ा था। सरकार 3 मेरे लिए सबसे एक्साइटिंग फिल्मों में से एक है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला, यह मेरे बेहतरीन लर्निंग एक्सपिरियंस था। " खैर, सरकार 3 इस साल 7 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। एक्साइटेड?

chat bot
आपका साथी