जब अमीषा पटेल ने ले ली रिपोर्टर की क्लास, कहा- 'अमीषा जी बोलिए'!

अभी तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, तब ये तेवर हैं। ना जाने फिल्म के प्रमोशंस के दौरान अमीषा क्या गदर मचाएंगी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Aug 2016 01:14 PM (IST) Updated:Wed, 03 Aug 2016 01:31 PM (IST)
जब अमीषा पटेल ने ले ली रिपोर्टर की क्लास, कहा- 'अमीषा जी बोलिए'!

मुंबई। बॉलीवुड में काम करने वाली कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं, जो भले ही सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गई हों, लेकिन उनके नखरे और तेवरों में कोई कमी नहीं आई है।

ऐसी ही एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं, जो सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में काम कर रही हैं। हाल ही में मुंबई में फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें अमीषा ने मीडिया पर्संस की अच्छी-खासी क्लास ले ही। एक रिपोर्टर ने जब अमीषा से सवाल पूछने के लिए उनका नाम लेकर संबोधित किया, तो मैडम भड़क गईं, और बोलीं ‘अमीषा जी’ बोलिए। लगता है कि अमीषा ने फिल्म के टाइटल 'भैया जी सुपरहिट' को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है, इसीलिए उन्हें भी अपने नाम के आगे 'जी' चाहिए।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन की बेटी नीसा को पसंद आया शिवाय का ट्रेलर

अभी इस खता से अमीषा के गुस्सा शांत नहीं हुआ था, कि एक और रिपोर्टर ने गुस्ताखी कर दी। उसने अमीषा से पूछ लिया, कि वो तीन साल से कहां गायब थीं, क्योंकि अमीषा आखिरी बार 2013 की फिल्म 'शॉर्टकट रोमियो' में दिखाई दी थीं। इस सवाल के जवाब में मैडम गदर बोलीं- 'अगर आपको इतना अक्ल होता, तो पता होता कि मैं अपने प्रोडक्शन पर काम कर रही थी।'

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की भी शर्ट उतरवा चुके हैं कॉरियोग्राफर गणेश हेगड़े

अभी तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, तब तो ये तेवर हैं। ना जाने फिल्म के प्रमोशंस के दौरान अमीषा क्या गदर मचाएंगी। वैसे बाद में पता चला, कि प्रोड्यूसर ने मैडमजी को बताए बिना मीडिया को बुला लिया था, इसलिए खफा थीं। पर कहीं का गुस्सा कहीं निकालना भी तो ठीक नहीं मैडमजी।

इसे भी पढ़ें: रुस्तम के सपोर्ट में खुलकर आए सलमान खान, शेयर किया वीडियो

chat bot
आपका साथी