आलिया भट्ट 'इंशाल्लाह' में नहीं 'गंगूबाई' में करेंगी संजय लीला भंसाली के साथ काम

आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली के अपकमिंक प्रोजेक्ट इंशाल्लाह में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थीं लेकिन यह फिल्म लटक गई है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 01:13 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 01:26 PM (IST)
आलिया भट्ट 'इंशाल्लाह' में नहीं 'गंगूबाई' में करेंगी संजय लीला भंसाली के साथ काम
आलिया भट्ट 'इंशाल्लाह' में नहीं 'गंगूबाई' में करेंगी संजय लीला भंसाली के साथ काम

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली के अपकमिंक प्रोजेक्ट इंशाल्लाह में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थीं, लेकिन यह फिल्म लटक गई है। पर अब आलिया को जल्द ही संजय लीला भंसाली की दूसरी फिल्म में काम करने का मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई की लीड एक्ट्रेस बन सकती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिय आलिया को हाल में कई बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पाट किया गया है। संभावना है कि गंगूबाई की लीड बन सकती हैं। पहले गंगूबाई के लिए प्रियंका चोपड़ा के नाम की चर्चा थी, लेकिन उनका शेड्यूल काफी बिजी है। प्रियंका एक कॉमेडी फिल्म में अमेरिकी कामेडियन मिंडी कालिंग के साथ भी नजह आने वाली हैं। ऐसे में प्रियंका के बाद गंगूबाई के लिए आलिया का नाम सुझाया गया है।

 

View this post on Instagram

@aliaabhatt #iifa2019

A post shared by Manoj Mehara (@manojstillwala) on Sep 19, 2019 at 12:36am PDT

आलिया ने कहा, जल्द करुंगी भंसाली के साथ काम

IIFA Awards 2019 में आलिया ने कहा है, मैं संजय लीला भंसाली के साथ इंशाल्लाह में काम करने‌ को लेकर बेहद उत्साहित थी। सलमान खान के साथ भी काम करने को लेकर काफी उत्साहित थी। मेरा मानना है कि कभी-कभी ऐसी चीजें हो जाती हैं, जो आपके कंट्रोल में नहीं होती हैं। पर मैं आपको लिखकर देती हूं कि मैं के साथ बहुत जल्द काम करुंगी। आलिया को आईफा में राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया। 

 

View this post on Instagram

beautifulll @aliaabhatt 😘😘✨ ________________________ @aliaabhatt for THE IIFA AWARDS !!! @iifa ________________________ ALIA BHATT X GEORGESCHAKRAOFFICIAL 🦋 ________________________ Follow for more 👉 @aliabhattshine_ 🙏 . . #aliabhatt #alia #aliabhattshine_ #salmankhan #shahrukhkhan #varundhawan #katrinakaif #deepikapadukon #ranveersingh #ranbirkapoor #sonakshisinha #kareenakapoor #karanjohar #filmfare #femina #bollywood #hollywood #justinbieber #selenagomez #bollywoodactress #mumbai #likesforlikesback #likes #instalike #likeforfollow

A post shared by ᴀʟɪᴀ ʙʜᴀᴛᴛ 🌸 (@aliabhattshine_) on Sep 19, 2019 at 12:32am PDT

chat bot
आपका साथी