तख्त को लेकर आलिया पर है कितना दवाब, आलिया से जानिए

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों में ब्रह्रास्त्र और कलंक के नाम शामिल हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 06:41 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 06:41 PM (IST)
तख्त को लेकर आलिया पर है कितना दवाब, आलिया से जानिए
तख्त को लेकर आलिया पर है कितना दवाब, आलिया से जानिए

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में फिल्म तख्त की घोषणा की। इसके साथ उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में भी जानकारी दी थी। इस फिल्म में महेश भट्ट की बेटी और प्रसिद्ध अभिनेत्री अालिया भट्ट की भी अहम भूमिका होगी। इस फिल्म को लेकर आलिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, वे इस फिल्म से जुड़कर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं। 

मीडिया से बात करते हुए आलिया ने कहा कि, आप किसी भी प्रकार की भूमिका के साथ जुड़ सकते हैं लेकिन वह सभी भूमिका एक प्रकार से चुनौतीपूर्ण होती हैं। फिर चाहे वह भूमिका ऐतिहासिक हो या आज के जमाने की। फिल्म तख्त के कलाकारों के साथ जुड़कर मैं अपने आपको बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस मौके पर आलिया भट्ट ने आगे कहा, फिल्म तख्त का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं, जिसके चलते यह मेरे लिए दूसरा अवसर होगा जब मैं उनके साथ दोबारा काम कर रही हूँ। फिल्म में मेरी भूमिका और काम करने को लेकर मैं अभी किसी भी दबाव में नहीं हूँ।

फिल्म तख्त के बारे में जानकारी दें तो पद्मावत के अलाउद्दीन ख‍िलजी यानी रणवीर स‍िंह औरंगजेब बनेंगे और न‍िगेट‍िव क‍िरदार न‍िभाएंगे। इस कहानी में युद्ध होगा, योद्धा होंगे। करण जौहर ने फ‍िल्‍म के नाम की घोषणा के साथ ल‍िखा था तख्त इज अॉल अबाउट वॉर फॉर लव (TAKHT is about WAR for LOVE) इस लाइन से साफ है क‍ि ये युद्ध प्रेम के ल‍िए होगा। हालांक‍ि ये प्रेम तख्‍त पाने के ल‍िए है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर व‍िकी कौशल के अपोज‍िट नजर आएंगी और उनकी पत्‍नी का रोल प्‍ले करेंगी। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस 15 अगस्त पर गोल्ड और सत्यमेव जयते, कौन मारेगा पहले दिन बाज़ी

गौरतलब है कि फिल्म तख्त में करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अनिल कपूर की अहम भूमिका है। फिल्म 2020 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट अॉफ द ईयर से की थी। यह फिल्म 2012 में आई थी जिसमें आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था। करण जौहर शुरुआत से ही स्टारकिड्स को बॉलीवुड में एंट्री करवाने में प्रसिद्ध रहे हैं। हाल ही में उन्होंने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करवाई है। इस फिल्म को करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया। 

यह भी पढ़ें: काजोल के ‘हेलीकॉप्टर...’ में अमिताभ बच्चन, तीसरी बार होगा ऐसा

हालिया फिल्मों की बात करें तो मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म राजी में आलिया भट्ट के अभिनय को काफी सराहा गया। आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिलहाल तख्त के अलावा इस लिस्ट में ब्रह्रास्त्र और कलंक जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

chat bot
आपका साथी