Gangubai Kathiawadi: रात में फिल्म की शूटिंग कर रही आलिया भट्ट, इस बात का रखा जा रहा है खास ध्यान

Gangubai Kathiawadi Shooting बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है और फिल्म के सीन अभी दिन में नहीं बल्कि रात में शूट किए जा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 02:40 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 02:40 PM (IST)
Gangubai Kathiawadi: रात में फिल्म की शूटिंग कर रही आलिया भट्ट,  इस बात का रखा जा रहा है खास ध्यान
आलिया भट्ट (गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म पोस्टर )

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से कई महीनों तक बंद पड़ी फिल्म इंडस्ट्री की लाइफ अब धीरे-धीरे ट्रैक पर आ रही है। कई स्टार्स ने अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हो गया है। आलिया ने अपने अपकमिंग और चर्चित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है और खास बात ये है कि अभी फिल्म की सीन दिन में नहीं, बल्कि रात में शूट किए जा रहे हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों के आधार पर बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने जहां से शूटिंग बंद की गई थी, ठीक वहीं से फिर से शूटिंग शुरू की है ताकि कन्यूटिनिटी की दिक्कत ना हो। साथ ही पूरी तरह से ऑरिजनल सीन लगने के लिए शूटिंग भी रात में की जा रही है। फिल्म के कई सीन सुबह तक शूट किए गए थे और अभी फिल्म की शूटिंग फिल्म सिटी में की जा रही है।

हालांकि, अभी फिल्म में रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा के कुछ सीन भी हैं, जिन्हें पहले सेट के माध्यम से किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान मॉनसून की वजह से सेट को गिरा दिया गया था। बताया जा रहा है कि आलिया और टीम शाम 7 बजे से काम रही हैं और रात में काम कर रही हैं। बता दें कि उस सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था। सेट का पेमेंट भी कर दिया गया था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहां शूटिंग नहीं हो रही है ऐसे में भंसाली ने उसे तोड़ने का फैसला किया है। क्योंकि उसका किराया देना और मेंटेंन्स करवाना उसे दोबारा बनाने से ज्यादा महंगा पड़ रहा था।

क्या है फिल्म की कहानी?

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की बात करें तो गंगूबाई मुंबई के इतिहास में सबसे ज्यादा याद की जाने वाली महिलाओं में से एक हैं। उन्हें कम उम्र में ही प्रोस्टीट्यूशन के लिए मजबूर किया गया। बाद में कई कुख्यात अपराधी उनके ग्राहक बन गए और यह फिल्म गंगूबाई पर आधारित है। फिल्म में आलिया गंगूबाई के किरदार में नज़र आएंगी और आलिया पहली बार इस तरह का किरदार निभा रही हैं।

chat bot
आपका साथी