जानबूझकर या गलती से? अक्षय कुमार ने हाउसफुल-4 और गुड न्यूज में पहन ली एक ही टी-शर्ट

Akshay Kumar Same T Shirt अक्षय कुमार की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दिख रहा है कि उन्होंने हाउसफुल और गुड न्यूज में एक ही टी-शर्ट पहनकर शूटिंग की थी।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 27 Nov 2019 01:37 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 03:17 PM (IST)
जानबूझकर या गलती से? अक्षय कुमार ने हाउसफुल-4 और गुड न्यूज में पहन ली एक ही टी-शर्ट
जानबूझकर या गलती से? अक्षय कुमार ने हाउसफुल-4 और गुड न्यूज में पहन ली एक ही टी-शर्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने फैंस को फिल्म के लिए ज्यादा दिन इंतजार ना करवाने के लिए जाने जाते हैं। खिलाड़ी कुमार एक के बाद एक फिल्म रिलीज करते रहते हैं और इसके लिए उन्हें लगातार शूटिंग भी करनी पड़ती होगी। हाल ही में वायरल हो रही अक्षय कुमार की एक तस्वीर से लग रहा है कि वो शूटिंग के बिजी शेड्यूल में अपनी टी-शर्ट चेंज करना ही भूल गए।

जी हां, अक्षय कुमार के पास एक ड्रेगन प्रिंट वाली टी-शर्ट है और खास बात ये है कि उन्होंने वो अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज में भी पहनी है और वो ही टी-शर्ट हाउसफुल-4 में भी पहनी है। दोनों फिल्मों में अक्षय कुमार इस एक फोटो के साथ दिखाई दे रहे हैं। आपने भले ही यह नोटिस नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो यह एक ही टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Did you guys notice ? Akshay was shooting for both housefull 4 & Good Newwz in the Same Clothes 🤩❤ #akshaykumar #akki #khiladi #akshay #kesari #khiladikumar #instagood #instagram #sooryavanshi #katrinakaif #bollywood #bollywoodlovers #bollywoodactors #bollywoodworld #bollywoodmovies #missionmangal #deepikapadukone #akshaykumarfans #khiladiyonkakhiladi #housefull4 #nupursanon

A post shared by Aakash AkshayFan (@akshay_the_shining_star) on Nov 18, 2019 at 4:54am PST

अब लोग इस तस्वीर को लेकर मजे ले रहे हैं। कई लोगों इसे कोस्ट कटिंग बता रहे हैं तो कई लोगों ने इसे अक्षय कुमार की सादगी बताया है। लेकिन इस टी-शर्ट वाली फोटो से फैंस को इस पर बात करने का अवसर मिल गया है। लेकिन सवाल ये भी है कि आखिर फिल्म मेकर्स को इसकी जानकारी थी या यह गलती से हो गया है।

वहीं इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दोनों फिल्मों की शूटिंग एक ही दिन हुई हो। क्योंकि दोनों फोटो में दिख रहा है कि इस टीशर्ट के दौरान अक्षय कुमार की हेयरस्टाइल भी एक जैसी ही है और शूटिंग भी लदंन में हुई है। तो यह भी माना जा सकता है कि अक्षय कुमार ने हाउसफुल और गुड न्यूज की शूटिंग एक ही दिन की हो।

chat bot
आपका साथी