बीस साल बाद अक्षय कुमार के जीवन में आया है ये ख़ास मौक़ा

कुछ दिन पहले हुए एक इवेंट में जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा थी कि जिसको चाहिए वो उनसे अवॉर्ड वापस ले ले।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 03 May 2017 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 03 May 2017 08:11 PM (IST)
बीस साल बाद अक्षय कुमार के जीवन में आया है ये ख़ास मौक़ा
बीस साल बाद अक्षय कुमार के जीवन में आया है ये ख़ास मौक़ा

मुंबई। अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में क़रीब 20 साल बिताने के बाद बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल रहा है। ज़ाहिर है कि उनकी लाइफ़ का ये बेहद ख़ास मौक़ा है।  अक्षय ने नेशनल अवॉर्ड लेने जाने से पहले की तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है, जिसमें वो ट्विंकल खन्ना और आरव के साथ दिख रहे हैं। 

दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रीय पुरस्कार दिए जा रहे हैं। समारोह में जाने से पहले अक्षय ने तस्वीर साझा की और लिखा, दुनिया में मेरे लिए सबसे ज़रूरी लोगों, मेरे परिवार, के साथ मेरी ज़िंदगी का अहम दिन। ग़ौरतलब है कि अक्षय को रुस्तम और एयरलिफ़्ट के लिए बेस्ट एक्टर के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है। इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। कई लोगों ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए अक्षय की दावेदारी पर सवाल खड़े किए थे। कुछ दिन पहले हुए एक इवेंट में जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा थी कि जिसको चाहिए वो उनसे अवॉर्ड वापस ले ले। 

यह भी पढ़ें: मेरी प्यारी बिंदु के लिए आयुष्मान ने ऐसे सीखी बंगाली

An important day in my life with the most important people in the world to me, my family #NationalFilmAwards pic.twitter.com/nM2RdhnunG

— Akshay Kumar (@akshaykumar) May 3, 2017
chat bot
आपका साथी