Welcome 3 Teaser: ट्रेलर से पहले ही अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का बजा डंका, 24 घंटे में बना डाला ये रिकॉर्ड

Welcome 3 Teaser अक्षय कुमार और रवीना टंडन काफी समय बाद एक ही फिल्म में एक्टिंग करते नजर आएंगे। फैंस में उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार है। वेलकम 3 का टीजर अक्षय कुमार के बर्थ डे पर रिलीज किया गया था। 24 घंटे के अंदर टीजर ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद रही हो।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 11 Sep 2023 02:30 PM (IST) Updated:Mon, 11 Sep 2023 02:30 PM (IST)
Welcome 3 Teaser: ट्रेलर से पहले ही अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का बजा डंका, 24 घंटे में बना डाला ये रिकॉर्ड
Welcome 3 Poster. Photo Credit: Raveena Tondon Instagram

HighLights

  • 'वेलकम 3' के टीजर ने रिलीज होते ही मचाया धमाल
  • रवीना टंडन ने शेयर की टीजर से जुड़ी गुड न्यूज
  • अगले साल रिलीज हो रही फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'वेलकम' पहले दो पार्टस की सफलता के बाद तीसरे इन्सटॉलमेंट के साथ फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर कुछ ही दिनों पहले जारी किया गया, जिसे देखने के बाद फैंस ने ट्रेलर रिलीज की मांग शुरू कर दी है। इस बीच 'वेलकम 3' को लेकर रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने एक गुड न्यूज शेयर की है।

नंबर 1 बना 'वेलकम 3' टीजर

अहमद खान के डायरेक्शन में बनकर तैयार होने वाली 'वेलकम 3' में एक, दो या तीन बल्कि 24 स्टार्स नजर आएंगे। उन सबकी झलक टीजर में दिखाई गई थी, जहां सभी कैपेला परफॉर्म करते देखे गए। वीडियो में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, जॉनी लीवर,कृष्णा अभिषेक,कीकू शारदा जैसे कलाकारों को कॉमेडी करते दिखाया गया।

फैंस को टीजर इतना पसंद आया कि 24 घंटे में इसने कई मिलियन व्यू का आंकड़ा पार कर लिया। रवीना टंडन ने इंस्टा स्टोरी पर जानकारी शेयर की है कि टीजर यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर नंबर वन की पोजिशन पर है।

टीजर को मिले इतने व्यूज

'वेलकम 3' का ऑफिशियल टाइटल- वेलकम टू द जंगल है। रवीना टंडन के शेयर किए गए अपडेट के मुताबिक, टीजर को सभी प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है। वेलकम 3 के टीजर को 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

पहली बार 24 एक्टर्स ने परफॉर्म किया कैपेला

'वेलकम टू द जंगल' के टीजर में 24 एक्टर्स ने कैपेला परफॉर्म किया है। ऐसा पहली बार है, जब कलाकारों की इतनी बड़ी संख्या ने एक फिल्म के लिए कैपेला परफॉर्म किया हो। कैपेला का मतलब बिना किसी म्यूजिकल इन्सट्रूमेंट के कुछ लोगों द्वारा गाना गाया जाना। 

मल्टीस्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट लॉक हो चुकी है। मूवी अगले साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। मूवी में बॉलीवुड एक्टर्स की कॉमेडी के अलावा 'द कपिल शर्मा' शो के कलाकारों की एक्टिंग भी हंसा-हंसाकर लोट पोट कर देगी। 

chat bot
आपका साथी