अक्षय को आरव पर हुआ गर्व, जब प्रधानमंत्री ने खींचे बेटे के कान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के बेटे आरव के कान खींचे औक कहा अच्छा बच्चा। पिता अक्षय ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर कर लिखा प्राउड मूमेंट।

By Suchi sinhaEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2016 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2016 03:52 PM (IST)
अक्षय को आरव पर हुआ गर्व, जब प्रधानमंत्री ने खींचे बेटे के कान

मुंबई। अक्षय कुमार को अपने बेटे आरव पर नाज है। हो भी क्यों ना, जब देश के प्रधानमंत्री उनके बेटे के कान खींचे और बोले अच्छा बच्चा, तो हर पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो ही जाएगा। अक्षय ने इस मूमेंट को कैमरे में कैद किया और मोदी और बेटे की इस तस्वीर को ट्विटर पर शेेयर कर लिखा 'प्राउड मूमेंट'।

Proud moment in a father's life, when the Prime Minister pulls your son's ear in jest & calls him a good boy ;) pic.twitter.com/0NWRyDtWh6

— Ranjit Katiyal (@akshaykumar) February 6, 2016

देखें, FB पर 2.5 करोड़ लाइक पाने वाले अमिताभ ने किस अभिनेता को पछाड़ा!

आपको बता दें कि अक्षय कुमार को इंटरनेशनल फ्लीट रिव्यू का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। जिसके उद्घाटन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद थे तो वहीं अक्षय भी विशाखापट्टनम में पूरे परिवार के साथ मौजूद थे।

सनी देओल ने लिया फैसला, साल में अब करेंगे तीन फिल्में

बतातें चलें कि अक्षय और ट्वींकल खन्ना के दो बच्चें हैं आरव और दूसरी बेटी नित्रा। पिता अक्षय को अपना आइडल मानने वाले आरव होनहार स्टूडेंड के साथ-साथ मार्शल आर्ट के खिलाड़ी भी हैं। जिसमें आगे बढ़ने के लिए वो काफी मेहनत भी करते हैं। अपने बच्चों को इन दोनों ने अच्छे संस्कार दिए हैैं, जिसका नतीजा है कि आरव एक आम बच्चे की तरह जीवन जीते हैं।

chat bot
आपका साथी