अक्षय कुमार ने आर्टिस्ट के लिए दिए 45 लाख रुपये, जानें- अभी तक कितना डोनेशन कर चुके हैं खिलाड़ी कुमार

Akshay Kumar Donation In Lockdown बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और अब उन्होंने आर्टिस्ट्स के लिए 45 लाख रुपये दान किए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 02:33 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 02:33 PM (IST)
अक्षय कुमार ने आर्टिस्ट के लिए दिए 45 लाख रुपये, जानें- अभी तक कितना डोनेशन कर चुके हैं खिलाड़ी कुमार
अक्षय कुमार ने आर्टिस्ट के लिए दिए 45 लाख रुपये, जानें- अभी तक कितना डोनेशन कर चुके हैं खिलाड़ी कुमार

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स मदद के लिए आगे, जिसमें कई सेलेब्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इस सेलेब्स में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने के बाद भी अक्षय कुमार किसी ना किसी और तरीके से जरुरतमंद लोगों और कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार ने टीवी और फिल्म से जुड़े आर्टिस्ट की मदद के लिए आगे आए हैं।

लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का काम नहीं चल रहा है, ऐसे में कई आर्टिस्ट और डेली वर्कर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब अक्षय कुमार ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की मदद के लिए 45 लाख रुपये दान दिए हैं। इस संकट के वक्त में कई अन्य स्टार्स ने भी फिल्म जगत से जुड़े कर्मचारियों और आर्टिस्ट की सहायता की है। अक्षय कुमार ने सबसे पहले पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान में दिए थे।

जल्द गिराया गाएगा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का सेट, इस वजह से लिया गया फैसला

इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार सीएम फंड में पैसे दान किए थे। इसके बाद एक्टर ने 2 करोड़ रुपये मुंबई पुलिस को और बृहन्मुंबई नगर निगम को पीपीई किट्स, मास्क, रेपिड टेस्टिंग किट आदि के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए थे ताकि कोरोना की इस जंग में हमारे कोरोना वॉरियर्स भी स्वस्थ रह सकें। इसके अलावा उन्होंने मुंबई पुलिस को 1000 स्मार्टवॉच और नासिक पुलिस को 50 रिस्टबैंड भी दान किए हैं।

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में की शूटिंग, तस्वीरों में देखिए कुछ ऐसा था सेट का नज़ारा

लगातार डोनेशन के साथ ही अक्षय कुमार लोगों को जागरूक कर रहे हैं और घर में रहने का आग्रह कर रहे हैं। अक्षय कुमार के अलावा सलमान खान ने भी डेली वैजेज वर्कर्स की मदद की है और एक्टर ने वर्कर्स के बैंक खातों में पैसे भेजे हैं और फूड किट्स आदि के साथ भी लोगों की मदद कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी