'शिवाय' का ट्रेलर देखते ही अक्षय कुमार ने सबसे पहले किया ये काम

अजय की फिल्म को अक्षय को साथ मिल गया है। अक्षय ने अब तो सोशल मीडिया में भी 'शिवाय' की तारीफ कर दी है, जो शिवाय को मजबूती देगा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Aug 2016 10:08 AM (IST) Updated:Fri, 12 Aug 2016 10:47 AM (IST)
'शिवाय' का ट्रेलर देखते ही अक्षय कुमार ने सबसे पहले किया ये काम

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के ट्रेलर ने अक्षय कुमार को काफी प्रभावित किया है। अक्षय ने जैसे ही 'शिवाय' का ट्रेलर देखा, उन्होंने इसकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ की है।

दिलचस्प बात ये है कि अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' आज सिनेमाघरों में पहुंंच गई है, मगर फिर भी उन्होंने 'शिवाय' का ट्रेलर देखने के लिए वक्त निकाला। ट्रेलर देखने के बाद अक्षय खुद को रोक नहीं सके, और ट्वीटर पर 'शिवाय'के एक्शन की तारीफ करते हुए लिखा- अभी 'शिवाय' का ट्रेलर देखा, और एक एक्शन हीरो होने के नाते मैं देख सकता हूं कि इसमें कितनी मेहनत की गई है। अजय देवगन को सलाम। बेहद शानदार।

कटरीना कैफ की फिल्म 'बार-बार देखो' को लेकर ये क्या बोल गए सलमान खान

Just saw the #Shivaay trailer & as an action hero I can see the effort that has gone into it! Kudos to @ajaydevgn, mind officially blown!

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 11, 2016

आपको बता दें, कि 'शिवाय' का ट्रेलर 'रुस्तम' के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा है। अजय पहले 'सुल्तान' के साथ शिवाय का ट्रेलर अटैच करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त अक्षय ने बाजी मार ली थी, और 'रुस्तम' का ट्रेलर 'सुल्तान' के साथ दिखाया गया था। वैसे भी 'सुल्तान' यशराज बैनर की फिल्म थी, जिसके साथ अजय की कम बनती है।

'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे

बहरहाल, अजय की फिल्म को अक्षय को साथ मिल गया है। अक्षय ने अब तो सोशल मीडिया में भी 'शिवाय' की तारीफ कर दी है, जो 'शिवाय' को मजबूती देगा।

chat bot
आपका साथी