Akanksha Dubey की मौत से भावुक हुई काजल राघवानी, कहा- प्यार को लेकर तुम्हारा डर सही साबित हुआ

आकांक्षा दुबे की मौत की जांच पुलिस कर रही है और फैंस को आशा है कि जल्द ही सच सामने आएगा। काजल राघवानी ने एक पोस्ट में लिखा है कि आकांक्षा दुबे को किसी बात का डर था और आज वह डर सच साबित हुआ है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2023 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2023 10:11 PM (IST)
Akanksha Dubey की मौत से भावुक हुई काजल राघवानी, कहा- प्यार को लेकर तुम्हारा डर सही साबित हुआ
काजल राघवानी ने आकांक्षा दुबे को को लेकर एक नोट लिखा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने आकांक्षा दुबे के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। इसके साथ उन्होंने एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की एक उदासी से भरी तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है।

आकांक्षा दुबे उत्तर प्रदेश के बनारस में एक होटल में मृत पाई गई है

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे 26 मार्च को उत्तर प्रदेश के बनारस में एक होटल में मृत पाई गई है। शुरुआती जांच में उनकी मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है। खास बात यह है कि आत्महत्या से कुछ घंटे पहले आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर लाइव आई थी और वह किसी बात को लेकर परेशान नजर आ रही थी। उनकी आंखों में आंसू थे।

आकांक्षा दुबे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है

आकांक्षा दुबे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें कई फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या हुआ है या वह क्यों रो रही है। वीडियो में आकांक्षा दुबे कुछ कहती हुई नजर नहीं आ रही है लेकिन उनके चेहरे पर मायूसी है। यह उनका आखिरी वीडियो था। इसके बाद सवेरे खबर आई कि उन्होंने होटल के कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी है। कई लोगों ने उनके निधन पर शोक और दुख प्रकट किया है।

Bhojpuri actress Akanksha Dubey was crying live on Instagram before committing suicide late night in Varanasi.

This is not suicide, they have been mentally tortured.

This should be investigated.

RiP #AkankshaDubey

"आकांक्षा दुबे"

Follow -----------> @subhamt356 pic.twitter.com/XJQUdvItia— Saurabh Tiwari (शांडिल्य) (@subhamt356) March 26, 2023

काजल राघवानी ने आकांक्षा दुबे को लेकर एक पोस्ट किया है

इस बीच एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर ऐसा लगता है कि वह आकांक्षा दुबे से जुड़ी कोई जानकारी रखती थी। उन्होंने इस ओर इशारा किया है लेकिन खुलकर इस विषय में बात नहीं रखी है। काजल राघवानी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, 'दूसरे शूटिंग पर जाने से पहले तुमने अपनी फीलिंग सबसे शेयर की थी। अब जिस बात का डर था, तुम्हें जिस बात की फिकर थी अब नहीं होगी।' उन्होंने आगे ब्रैकेट में लिखा है, 'सच्चे प्यार की कीमत जान देकर या किसी की जान लेकर नहीं चुकानी चाहिए।'

आकांक्षा दुबे अभिनेता और गायक समर सिंह के साथ रिश्ते में थी

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे अभिनेता और गायक समर सिंह के साथ रिश्ते में थी। दोनों ने एक-दूसरे की सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। फैंस का मानना है कि बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली थी।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)

chat bot
आपका साथी