Ajith Kumar Hospitalised: अस्‍पताल में भर्ती हुए अजित कुमार, मैनेजर ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार को हाल ही में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस खबर ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। अब उनके मैनेजर सुरेश चंद्रा ने एक्टर का हेल्‍थ अपडेट दिया है और साथ ही उनकी ब्रेन सर्जरी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। मैनेजर ने बताया है कि एक्टर अब बिल्कुल ठीक हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 08 Mar 2024 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2024 05:39 PM (IST)
Ajith Kumar Hospitalised: अस्‍पताल में भर्ती हुए अजित कुमार, मैनेजर ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट
अस्पताल में भर्ती अजित कुमार (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • अस्पताल में भर्ती हुए अजित कुमार
  • मैनेजर सुरेश चंद्रा ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट
  • इस फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तमिल फिल्‍मों के सुपरस्टार अजित कुमार को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है। दरअसल, अभिनेता को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले सोशल मीडिया पर यह खबरें आ रही थी कि एक्‍टर की ब्रेन सर्जरी हुई है। हालांकि, अब उनके मैनेजर ने हेल्‍थ अपडेट दिया है और ब्रेन सर्जरी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

अजित कुमार ने अपने दमदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। ऐसे में जब उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई, तो हर कोई चिंता में आ गया। अब उनके मैनेजर सुरेश चंद्रा ने चुप्पी तोड़ी है और साथ ही एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें: Ajith Kumar ने इस शख्स को गिफ्ट की लाखों की बाइक, सोशल मीडिया पर हो रही है एक्टर की तारीफ

अफवाहों का किया खंडन

अजित कुमार के मैनेजर सुरेश चंद्रा ने हाल ही में जूम से बात करते हुए ब्रेन में सिस्ट की अफवाहों का खंडन किया। सुरेश ने कहा, 'वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने यह पाया कि उनके कान के नीचे की नसें कमजोर हैं। इसके बाद डॉक्टर्स ने लगभग आधे घंटे के अंदर ही इसका इलाज पूरा कर लिया था'।

इसके आगे सुरेश ने कहा, 'उन्‍हें जल्‍दी ही छुट्टी भी दे दी जाएगी'। ऐसे में अब उनकी हेल्थ अपडेट जानने के बाद एक्टर के फैंस को भी बड़ी राहत मिली है। वहीं, इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए लिखा था कि नियमित संपूर्ण स्वास्थ्य जांच के अलावा, अभिनेता अजित कुमार ने कार्डियो और न्यूरो जांच भी कराई है। प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, वह ठीक हैं।

अजित कुमार का वर्क फ्रंट

बता दें कि अजित कुमार फिलहाल मगिज थिरूमेनी के डायरेक्शन में बन रही अपनी आगामी फिल्म ‘विदा मुयारची’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा और रेजिना कैसेंड्रा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। अब अपनी तबीयत ठीक होने के बाद जल्द ही अभिनेता इसकी शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Milan Fernandez Dies: हार्ट अटैक से आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस का निधन, अजित कुमार संग कर रहे थे फिल्म

chat bot
आपका साथी