गौहर खान थप्पड़ मामले में ये क्या कहा ऐजाज ने!

गौहर खान थप्पड़ मामले में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो एक रियलिटी शो में गौहर खान के साथ काम कर चुके ऐजाज खान ने चौकाने वाला बयान दिया है। ऐजाज खान की मानें तो पूरे घटनाक्रम के लिए कथित तौर पर गौहर खान

By rohitEdited By: Publish:Fri, 05 Dec 2014 01:58 PM (IST) Updated:Fri, 05 Dec 2014 02:00 PM (IST)
गौहर खान थप्पड़ मामले में ये क्या कहा ऐजाज ने!

मुंबई। गौहर खान थप्पड़ मामले में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो एक रियलिटी शो में गौहर खान के साथ काम कर चुके ऐजाज खान ने चौकाने वाला बयान दिया है। ऐजाज खान की मानें तो पूरे घटनाक्रम के लिए कथित तौर पर गौहर खान ही जिम्मेदार हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक ऐजाज खान ने कहा है कि, 'यदि कोई महिला खूद को पूरी तरह से ढक कर रखती है तो अनुचित लोगों का ध्यान उनके ऊपर नहीं जाएगा। इस तरह के कपड़े पुरुषों को भड़काते हैं।' इसके लिए उन्होंने इस्लाम का भी हवाला दिया। हालांकि बाद में ऐजाज ने अपने ही बयान से खुद को अलग लिया।

अपने द्वारा दिए गए बयान पर खुद का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि, 'जिस व्यक्ति ने मेरे दोस्त खान साहब (गौहर खान) के साथ दुर्व्यहार किया है वह मेरे सामने आए, मैं उसका मुंह तोड़ दूंगा।'

गौरतलब है कि मुंबई के उपनगर गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेत्री गौहर खान को एक दर्शक ने थप्पड़ जड़ दिया। आरोपी की पहचान मुहम्मद अकील मलिक (24) के रूप में की गई। उसका कहना था कि मुस्लिम महिला होने के नाते गौहर को इस तरह के छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

इस घटना के बाद जहां अर्जून कपूर, आलिया भट्ट, फराह खान और मधुर भंडारकर जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और गौहर खान को सपोर्ट किया, वहीं गौहर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने इस घटना के लिए सुरक्षा में हुई चूक को जिम्मेदार ठहराया।

पढ़ेंः गौहर खान को शो के दौरान दर्शक ने जड़ा थप्पड़

पढ़ेंः थप्पड़ पड़ने के बाद गौहर को फैंस से भी लगने लगा डर!

chat bot
आपका साथी