Maidaan Release Date: अजय देवगन ने किया फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का किया एलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Maidaan Release Date अजय देवगन ने थैंक गॉड की चर्चाओं के बीच अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित ये फिल्म आगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 01:04 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 01:04 PM (IST)
Maidaan Release Date: अजय देवगन ने किया फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का किया एलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म
Ajay Devgn announced release date of film Maidaan know when film will be released.

नई दिल्ली, जेएनएन। Maidaan Release Date: तान्हाजी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने शनिवार को अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी मैदान

अजय देवगन ने अपनी फिल्म मैदान की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर पर फिल्म से नाम पोस्टर साझा कर दी है। अब उनकी ये फिल्म अगले साल 14 फरवरी, 2023 यानी वैलेंटाइन डे वीक में रिलीज होगी।

Experience the true story of an unknown hero, Syed Abdul Rahim who brought glory to India. #Maidaan releasing on 17th February, 2023.@pillumani @raogajraj @ActorRudranil @iAmitRSharma @arrahman @manojmuntashir @SaiwynQ @writish @BoneyKapoor @akash77 @JoyArunava

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) October 1, 2022

सच्ची कहानी से प्रेरित होगी मैदान

इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की कहानी भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है। फिल्म में भारतीय फुटबॉल के गोल्डन इरा 1952 से 1962 तक की कहानी को दिखाया जाएगा। अजय देवगन अभिनीत मैदान की कहानी भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग पर आधारित होगी।  

भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग पर आधारित इस फिल्म को बधाई हो फेम अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है।  जा रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा मैदान में प्रियामणि, गजराज राव और जाने-माने बंगाली अभिनेता रुद्र नीता घोष भी नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण बोनी कपूर ने किया।

थैंक गॉड की तैयारियों में जुटे अभिनेता

आपको बता दें, फिलहाल अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म थैंक गॉड की रिलीज की तैयारियां में जुटे हुए हैं। उनकी ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पुलिस अधिकारी और पति-पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ ड्रामा पर बनी ये फिल्म 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

थैंक गॉड को लेकर बढ़ा विवाद

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित ये कानूनी मुश्किलों में भी घिरती हुई दिख रही हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और एजुकेशन मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिख कर फिल्म थैंक गॉड को बैन करने की मांग की थी। उनका कहना है कि इस फिल्म में हिसाब-किताब रखने वाले देवता चित्रगुप्त का अपमान किया गया है। वहीं, इस फिल्म को लेकर यूपी के कई शहरों में भी विरोध हुआ था और लोगों ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: SD Burman Birth Anniversary: राजगद्दी छोड़ एसडी बर्मन ऐसे बने संगीत के सम्राट, आज भी बरकरार है आवाज का जादू

chat bot
आपका साथी