एेश्वर्या राय बच्चन की इंस्टाग्राम में एंट्री, पहली पोस्ट का इंतजार

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म फन्ने खान को लेकर इन दिनों व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 11 May 2018 12:28 PM (IST) Updated:Fri, 11 May 2018 07:40 PM (IST)
एेश्वर्या राय बच्चन की इंस्टाग्राम में एंट्री, पहली पोस्ट का इंतजार
एेश्वर्या राय बच्चन की इंस्टाग्राम में एंट्री, पहली पोस्ट का इंतजार

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के भी शहंशाह हैं। एेसा कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नहीं है जहां पर बिग बी की मौजूदगी न हो। एेसे में अब उनकी बहू भी सोशल मीडिया पर एंट्री कर चुकी हैं। एेश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट क्रिएट किया है। 

एेशवर्या राय बच्चन का नाम भी उन अभिनेत्रियों में शुमार हो चुका है जिनका इंस्टाग्राम अकाउंट है। जी हां, हाल ही में एेश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट ओपन किया है। जैसे ही उन्होंने अकाउंट की शुरुआत की तो फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने लगी। खैर, अभी तक एेश्वर्या की तरह से कोई पोस्ट शेयर नहीं की गई है। उनके फैंस को एेश्वर्या के इंस्टाग्राम से पहली पोस्ट का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि, ऐश्वर्या राय बच्चन अब तक सोशल मीडिया से कोसों दूर थीं लेकिन अब वह भी सोशल मीडिया में शामिल होने जा रही हैं। बता दें कि, कटरीना कैफ ने पिछले साल इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपना अकाउंट ओपन किया था। वहीं, आमिर ने भी कुछ महीनों पहले इंस्टाग्राम पर एंट्री की थी। 

यह भी पढ़ें: इस दिन आ रहा है रेस 3 का ट्रेलर, सलमान खान ने देर होने पर दी सफाई

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म फन्ने खान को लेकर इन दिनों व्यस्त हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि शाहिद कपूर के साथ ऐश, फिल्म ‘वो कौन थी’ की के रीमेक में काम कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: इतने सालों के बाद एक बार फिर से यहां डेब्यू करने जा रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इन समय कान फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल में भाग लेने पहुंची हैं। इस मौके पर ऐश्‍वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। 

chat bot
आपका साथी