Move to Jagran APP

इतने सालों के बाद एक बार फिर से यहां डेब्यू करने जा रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

बच्चन परिवार से जहां अमिताभ और अभिषेक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहे हैं, वहीं ऐश ने इससे दूरी बना रखी थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 10 May 2018 12:58 PM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 12:07 PM (IST)
इतने सालों के बाद एक बार फिर से यहां डेब्यू करने जा रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन
इतने सालों के बाद एक बार फिर से यहां डेब्यू करने जा रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन अब तक सोशल मीडिया से कोसों दूर थीं लेकिन अब वह भी सोशल मीडिया में शामिल होने जा रही हैं।

loksabha election banner

ऐश्वर्या ने अब तक खुद को काफी लो प्रोफाइल ही रखा है। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में डिस्कस करना पसंद नहीं करती हैं लेकिन अब वह 11 मई से सोशल मीडिया पर होंगी। इसकी वजह यह है कि ऐश्वर्या ने यह महसूस किया है कि उनके काफी फैन्स और फालोवर्स हैं, जिन्हें वह अपनी तरफ से थैंक्स कहना चाहती हैं और यही वजह है कि वह अपने विशर्स को इस माध्यम से थैंक्स कहना चाहती हैं। यही वजह है कि अब उन्हें डायरेक्टली कनेक्ट होना चाहती हैं और अपने फैन्स की ही गुजारिश पर वह इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि वह अपने ऑफिशियल इंस्ताग्राम हैंडल से अपने फैन्स को अपनी ज़िंदगी के बारे में और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देंगी। बता दें कि फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म फन्ने खान को लेकर व्यस्त हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि शाहिद कपूर के साथ ऐश, फिल्म ‘वो कौन थी’ की के रीमेक में काम कर सकती हैं।

ऐश्वर्या अब तक किसी सोशल मीडिया पर नहीं थीं लेकिन उन्हें लेकर कई फेक अकाउंट भी रहे हैं और कई बार उनके फेक नेम से कई जानकारी शेयर होती रही हैं। लेकिन ऐश ने उन पर कभी रिएक्ट नहीं किया है। बच्चन परिवार से जहां अमिताभ और अभिषेक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहे हैं, वहीं ऐश ने इससे दूरी बना रखी थी। जाहिर है कि अब वह भी इस दुनिया में शामिल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: अब टीवी पर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’! एकता कपूर ने दी करण को सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.