जब श्रीदेवी ने 10 साल के इस बच्चे से सीखा था ब्रेक डांस

इस मौके पर अहमद खान ने उनकी आगामी फिल्म बागी 3 के बारे में भी जानकारी दी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका है

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 06:26 PM (IST)
जब श्रीदेवी ने 10 साल के इस बच्चे से सीखा था ब्रेक डांस
जब श्रीदेवी ने 10 साल के इस बच्चे से सीखा था ब्रेक डांस

 मुंबई। फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर अहमद खान ने मुंबई में एक डांस से जुड़े वर्कशॉप को संबोधित करते हुए श्रीदेवी के साथ कि उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया के बारे में बताया। अहमद खान ने कहा कि वह 10 वर्ष की आयु में ही श्रीदेवी के कोरियोग्राफर अनजाने में बन गए थे।

इस कहानी को बताते हुए अहमद खान ने कहा कि वह मिस्टर इंडिया में काम कर रहे थे और एक सीन में टीना नामक लड़की किरदार की ब्लास्ट में मौत हो जाती है। जिसके चलते सेट पर सभी बच्चे दुखी थे क्योंकि फिल्म का जो सीन था। तभी वहां पर श्रीदेवी का ड्राइवर आया और 3 बच्चों को बुलाकर श्रीदेवी के मेकअप रूम में लेकर गया और श्रीदेवी ने उससे कहा कि वह उन्हें ब्रेक डांस सिखाएं। यह बात जैसे ही बच्चों ने सुनी वह वहां से भाग गये लेकिन अहमद खान फंस गए। तब श्रीदेवी ने मेक अप रूम का दरवाजा बंद कर दिया और अहमद खान को ना चाहते हुए भी श्रीदेवी को ब्रेक डांस करने के स्टेप सीखाने पड़े।

इस मौके पर अहमद खान ने उनकी आगामी फिल्म बागी 3 के बारे में भी जानकारी दी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका है और यह फिल्म पहले के मुकाबले और अधिक दमदार होने के बाद भी उन्होंने कही। सिंटा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में अहमद खान ने वहां आए लोगों को डांस करने और डांस को कोरियोग्राफ करने पर टिप्स भी दिए।

यह भी पढ़ें: Top 10 Tv TRP: बच गए कपिल शर्मा, कुंडली को झटका, ये शो नंबर वन

chat bot
आपका साथी