क्‍या अब 'क' अक्षर नहीं रहा एकता कपूर के लिए लकी?

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अब 'क' अक्षर की जगह 'नंबर वन' को चुन लिया है। उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म का नाम 'एक विलेन' था, तो अपकमिंग मूवी का नाम 'ए फ्लाइंग जट' है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2015 11:55 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2015 11:59 AM (IST)
क्‍या अब 'क' अक्षर नहीं रहा एकता कपूर के लिए लकी?

मुंबई। कुछ समय पहले तक एकता कपूर अपने हर नए सीरियल का नाम 'क' अक्षर से शुरू करती थीं। उन्हें लगता था कि ये अक्षर उनके लिए लकी है। लेकिन अब सुनने में आया है कि उन्होंने 'क' अक्षर को छोड़ कोई दूसरा लकी अक्षर चुन लिया है।

नरगिस फाखरी के 'अश्लील' विज्ञापन से सोशल मीडिया में हलचल!

एकता के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन अब 'क' अक्षर की जगह 'नंबर वन' ने ले ली है।

सूत्रों की मानें तो साल 2014 में आई एकता की फिल्म 'एक विलेन' का नाम पहले सिर्फ 'विलेन' था। वैसे भी देखें तो विलेन के साथ में 'एक' लगाने का कोई लॉजिक समझ में नहीं आया था। एकता की अपकमिंग फिल्म का नाम है 'ए फ्लाइंग जट'। इसमें भी 'नंबर वन' उन्होंने जोड़ दिया है।

वीकेंड कलेक्शन में भी 'दिलवाले' से पिछड़ी 'बाजीराव मस्तानी'

बताया जा रहा है कि फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' का नाम भी पहले डायरेक्टर रेमो डिसूजा सिर्फ 'फ्लाइंग जट' रखना चाह रहे थे। लेकिन एकता मैडम ने इसमें भी 'ए' जुड़वा दिया। ऐसा लग रहा है कि अब एकता कपूर नंबर वन बनने की ओर बढ़ रही हैं।

chat bot
आपका साथी