रितेश के बाद अब संजय दत्त ने भी फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से किया मना

रितेश देशमुख की 'बैंकचोर' 16 जून को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 30 May 2017 03:34 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 03:34 PM (IST)
रितेश के बाद अब संजय दत्त ने भी फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से किया मना
रितेश के बाद अब संजय दत्त ने भी फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से किया मना

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर संजय दत्त ने भी फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से मना कर दिया है। खास बात यह है कि फिल्म में अश्लीलता को देखकर संजय दत्त ने फिल्म में काम करने से मना किया है, ताकि उन्हें बच्चो के सामने शर्मिंदा न होना पड़े।

एक्टर रितेश देशमुख ने फिल्मों में बढ़ रही अश्लीलता का हवाला देते हुए फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से मना कर दिया था। उनके अनुसार वह इस जॉनर की फिल्में करके ऊब गए थे और अब कुछ समय तक इस तरह की फिल्में नहीं करेंगे। इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। अब एक्टर संजय दत्त ने भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। इसके पीछे सूत्रों के मुताबिक कारण यह सामने आया है कि इस फिल्म को संजय दत्त ने न सिर्फ इसलिए मना किया है कि उनके पास समय और डेट्स नहीं है बल्कि इसलिए भी कि संजय दत्त को फिल्म के अडल्ट कॉमेडी से परेशानी थी। संजय दत्त नहीं चाहते थे कि उनके बच्चे उन्हें ऐसी फिल्मों में देखे जो अश्लील और डबल मीनिंग डायलॉग से भरपूर हो। खास बात यह है कि इसी तरह का हवाला देते हुए रितेश देशमुख ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया था।

यह भी पढ़ें: बी टाउन अभिनेत्रियों का डेनिम लव, इन 5 तरीकों को आप भी अपना सकते हैं

संजय दत्त ने हाल ही में निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी की है। संजय दत्त अब 'तोरबाज', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में भी काम करते हुए नजर आएंगे। वहीं, रितेश की 'बैंकचोर' 16 जून को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी