अदिति राव हैदरी ने बताया, दास देव के सेट पर सबको धमकी देते थे सुधीर मिश्रा

सुधीर ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि इस फिल्म में शरदचंद्र के उपन्यास के पात्रों जैसे ही लीड कलाकारों के नाम हैं लेकिन कहानी बिलकुल भी अलग है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 15 Feb 2018 03:10 PM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2018 03:10 PM (IST)
अदिति राव हैदरी ने बताया, दास देव के सेट पर सबको धमकी देते थे सुधीर मिश्रा
अदिति राव हैदरी ने बताया, दास देव के सेट पर सबको धमकी देते थे सुधीर मिश्रा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। चमेली और हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी, फिल्में बनाने वाले सुधीर मिश्रा जल्द ही फिल्म दास देव लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी का भी लीड रोल है। अदिति ने ख़ुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सुधीर मिश्र सभी को धमकी देते थे।

सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव में देव की भूमिका में राहुल भट्ट हैं जबकि रिचा चड्ढा पारो और अदिति राव हैदरी चांदनी के रोल में हैं। मुंबई में बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और इस मौके पर अदिति राव ने बताया कि हम सभी सुधीर मिश्र से प्यार करते हैं लेकिन वह सेट पर बहुत ही अधिक धमकी भी देते थे। हालाँकि अदिति ने तुरंत ही कहा कि वो मज़ाक कर रही हैं, लेकिन ये नहीं बताया कि वो धमकी क्या थी। वही इस मौके पर सुधीर मिश्रा ने फिल्मों में काम करने वाले असिस्टेंस के बारे में कहा कि वह लोग बहुत मेहनत करते है और इसके उन्हें उतने अच्छे पैसे भी नहीं मिलते। अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम सबसे थैंकलेस जॉब है। कैमरामैन और साउंड रिकार्डिस्ट उन्हीं पर चिल्लाते हैं। मुझे लगता है ये दुनिया का सबसे खराब काम है। वह 24 घंटे काम करते हैं।

गौरतलब है कि फिल्म 'दास देव' उत्तर प्रदेश की राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ हो रही है। सुधीर ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि इस फिल्म में शरदचंद्र के उपन्यास के पात्रों जैसे ही लीड कलाकारों के नाम हैं लेकिन कहानी बिलकुल भी अलग है।

यह भी पढ़ें: सुधीर मिश्रा की दास देव का ट्रेलर जारी, कहा ये देवदास नहीं है

chat bot
आपका साथी