रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव काफ़ी समय से चर्चा में रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है और इस मौके पर फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि उनकी दास देव' का ‘देवदास से दूर दूर तक वास्ता नहीं है।

मुंबई में बुधवार को 'दास देव' का ट्रेलर जारी किया गया। ये लॉन्च 25 निर्देशकों के हाथों हुआ। इस फिल्म में ऋचा चड्डा ने पारो की भूमिका निभाई है। वही फिल्म में चांदनी (चंद्रमुखी) की भूमिका में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका राहुल भट्ट ने निभाई है। फिल्म के कलाकारों का नाम देवदास नाम से आई अब तक की कई फिल्मों से मिलता जुलता है लेकिन फिल्म 'दास देव' में कलाकारों के नाम के अलावा कुछ भी समानता नहीं है।

सुधीर मिश्र कहते हैं “मेरी फिल्म के पात्रों के नाम भले ही शरतचंद्र चटर्जी के उपन्यास देवदास से लिए हो लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूँ कि इस फिल्म में आपको शरतचंद्र की कहानी देखने नहीं मिलेगी। तो मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अगर आपको शरतचंद्र की देवदास देखनी है तो आप निराश होंगे और ऐसे में आप यह फिल्म देखने मत आइयेगा।“

 

सुधीर मिश्र की फिल्म 'दास देव' उत्तर प्रदेश की राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में कई सारे ट्वीस्ट और टर्न हैं। फिल्म 'दास देव' 23 मार्च को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: प्रिया के दूसरे Trending वीडियो ने तो कर दिया घायल

Posted By: Manoj Khadilkar