अदिरा ने उठाया था पहला कदम और रानी को आयी 'हिचकी'!

रानी कहती हैं कि शूटिंग के वक्त तो अदिरा छोटी थीं, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के वक्त उन्हें बात समझ आने लगा कि उनकी मम्मी काम पर जाती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 31 Mar 2018 11:47 AM (IST) Updated:Sat, 31 Mar 2018 11:47 AM (IST)
अदिरा ने उठाया था पहला कदम और रानी को आयी 'हिचकी'!
अदिरा ने उठाया था पहला कदम और रानी को आयी 'हिचकी'!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रानी मुखर्जी की फ़िल्म हिचकी बॉक्स आॅफिस पर कामयाब रही है। रानी ने इस खुशी में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उनके लिए हिचकी की कामयाबी काफी महत्व रखती थी। चूंकि उन्होंने कई फिल्मों को फिलहाल होल्ड पर रखा था। वह चाहती थीं कि एक बार हिचकी रिलीज हो जाये और फिर वह लोगों के रिएक्शन देखने के बाद ही इसका निर्णय लेना चाहती थीं कि वह आगे फिल्में करें या न करें।

रानी कहती हैं कि किसी अभिनेत्री के लिए चार साल के बाद वापस लौटना आसान नहीं होता है, लेकिन वापस आने के बाद लोग उन्हें देखना भी चाहते हैं कि नहीं, यह जानना बहुत ज़रूरी थी, लेकिन फिल्म की सक्सेस ने मुझे बता दिया है कि लोग मुझे अब भी एक्सेप्ट कर रहे हैं। इसलिए अब मैं आगे भी जल्दी-जल्दी फिल्में करूंगी। रानी बताती हैं कि जब उन्होंने हिचकी के लिए शूटिंग शुरू की थी, तो उनकी बेटी अदिरा ने 14 महीने पूरे कर लिये थे, लेकिन उनके लिए यह खास बात थी कि हिचकी की शूटिंग के दौरान ही जब एक दिन वह घर लौटीं तो उन्होंने अदिरा को पहली बार अपने पैरों पर खड़े होते देखा। पहले कदम को रखते देखा था और वह बेहद खुश हुई थीं कि वह अदिरा की ज़िंदगी का कोई भी खास मोमेंट मिस नहीं कर रही हैं। इसलिए भी उनके लिए हिचकी काफी खास फिल्म बन चुकी है।

रानी कहती हैं कि शूटिंग के वक्त तो अदिरा छोटी थीं, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के वक्त उन्हें बात समझ आने लगा कि उनकी मम्मी काम पर जाती हैं। रानी कहती हैं कि प्रमोशन के वक्त अदिरा को छोड़ कर जाना काफी कठिन होता था। बता दें कि हिचकी ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है और रानी के नैना माथुर किरदार की खूब तारीफ हुई है।

chat bot
आपका साथी