Adipurush के लिए कृति सेनन हर जतन करने को तैयार, रिलीज से पहले पहुंची माता सीता के मंदिर, सादगी से जीता दिल

Adipurush actress Kriti Sanon visited Panchvati Temple कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस अब माता सीता के दर्शन करने एक प्रचीन मंदिर पहुंची। उनके साथ सिंगर सचेत और परंपरा भी मौजूद रहें।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 11:50 AM (IST)
Adipurush के लिए कृति सेनन हर जतन करने को तैयार, रिलीज से पहले पहुंची माता सीता के मंदिर, सादगी से जीता दिल
Adipurush actress Kriti Sanon visited Panchvati Temple, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush actress Kriti Sanon visited Panchvati Temple: कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रही है। वहीं, अब कृति सेनन फिल्म के लिए भगवान के दरबार पहुंच गई हैं।

कृति सेनन के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस वीडियो में एक प्राचीन मंदिर में पूजा- अर्चना करते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके साथ सिंगर जोड़ी सचेत और परंपरा भी वीडियो में उनके साथ पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

किस मंदिर में कृति ने की पूजा ?

वीडियो में कृति सेनन पिंक कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहने श्रीराम और माता सीता की आरती करते हुए दिख रही हैं। पूजा के दौरान एक्ट्रेस ने भजन भी गाया। ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते एक यूजर ने कैप्शन में बताया कि कृति नासिक के पंचवटी मंदिर पहुंची थीं।

वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जानकी यानी कृति सेनन ने सिंगर सचेत और परंपरा के साथ पंचवटी श्री राम मंदिर में आज आरती की और राम सिया राम गाया।"

Janaki a.k.a @kritisanon performing Arati with Singers @SachetParampara at Panchavati SriRamMandir today by singing #RamSiyaRam today 🙏🏼🏹#Prabhas #Adipurush #PrabhasEra #PrabhasGirlsFC pic.twitter.com/uOCl1tNv8u— PrabhasGirlsFC (@PrabhasGirlsFC) May 29, 2023

किस दिन रिलीज होगी फिल्म ?

आदिपुरुष की बात करें तो फिल्म इस साल 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

.@kritisanon and #SachetParampara graced the sacred land of Panchavati in Nashik to seek Blessings 🙏

Ram Siya Ram...Siya Ram Jai jai Ram 🙏🏹🚩#Prabhas #Adipurush #AdipurushOnJune16th pic.twitter.com/ZVvZonTlJz— Prabhas Fans USA🇺🇸 (@VinayDHFprabhas) May 30, 2023

कौन हैं जानकी, राघव और लंकेश ?

आदिपुरुष की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के साथ सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त नाग अहम किरदारों में हैं। कृति सेनन ने आदिपुरष में जानकी, प्रभास ने राघव और सैफ अली खान ने लंकेश का किरदार निभाया है। वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नाग, हनुमान के रोल में हैं।

फिल्म को लेकर क्यों हुआ था विवाद ?

आदिपुरुष ने बीते साल ट्रेलर रिलीज के बाद खूब कॉन्ट्रोवर्सी झेली थी। फिल्म में सैफ अली खान के लुक से लेकर वीएफएक्स तक कई मुद्दों पर बवाल मचा था। जिसके बाद मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने में काफी वक्त ले लिया। हालांकि, आदिपुरुष के ट्रेलर को लोगों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के कुछ गाने भी हाल ही में रिलीज किए गए हैं, जो लोगों को पसंद आ रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी