Zarina Wahab Health Update: कई दिन ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं एक्ट्रेस, हुआ था कोरोना वायरस

Zarina Wahab Health News ज़रीना वहाब को कोरोना वायरस होने के बाद 5 दिन अस्पताल के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बताया जा रहा है कि उस वक्त एक्ट्रेस को ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रखा गया था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 08:34 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:34 AM (IST)
Zarina Wahab Health Update: कई दिन ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं एक्ट्रेस, हुआ था कोरोना वायरस
फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस एक्ट्रेस ज़रीना वहाब का कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस को 5 दिन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्ट्रेस को कोरोना वायरस होने के साथ काफी लक्षण थे और सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। ऐसे में एक्ट्रेस को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया। बताया जा रहा है कि अभी एक्ट्रेस को वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया, लेकिन इसकी जरुरत भी पड़ सकती थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'चितचोर और घरौंदा' जैसी फिल्मों से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस की हालत में अभी हल्का सुधार हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के बीमार होने की खबर को ज्यादा प्रसारित नहीं किया गया और उनके भर्ती होने की खबर को उनके खास दोस्तों और रिश्तेदारों तक सीमित रखा गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने बताया है कि ज़रीना को कोरोना वायरस था और उन्होंने कहा, 'ज़रीना को जॉइंट्स में दर्द, बदन दर्द और बुखार था। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम था, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी फैंस के लिए शेयर नहीं की गई है।

हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उनका अब टेस्ट नेगेटिव आया है या नहीं। अब खबर ये है कि एक्ट्रेस अपने घर पर हैं और एक्ट्रेस ने खुद को क्वांरटाइन किए हुए है। बता दें कि बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां को कोरोना वायरस हो चुका है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जोआ मोरानी, कनिका कपूर जैसे कई नाम शामिल है।  

chat bot
आपका साथी