कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ीं अफवाहें, तस्वीर देख फैंस ने किए ये कमेंट

हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ के मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी गर्भवती होने की अफवाहें वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 13 Apr 2022 03:05 PM (IST) Updated:Thu, 14 Apr 2022 07:25 AM (IST)
कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ीं अफवाहें, तस्वीर देख फैंस ने किए ये कमेंट
Actress Katrina Kaif is going to be a mother? Fans made these comments after seen picture.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में अभिनेता विक्की कौशल से राजस्थान स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई थी। अब एक्ट्रेस के मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें वायरल हो रही हैं।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में एक्ट्रेस के एक वीडियो समाने आई है, जिसमें वो एक मैंचिग के दुपट्टे के साथ एक लूज गुलाबी कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने खुद को दुपट्टे से ढक रखा है और पैपराजी को देख कर वो थोडी धीरे चलने लगती हैं। एक्ट्रेस की इन्हीं सब एक्टिविटी को देख कर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस गर्भवती हैं।

रिपोर्ट के अनुसार एक यूजर ने लिखा, जल्दी मम्मी बनने वाली हैं, कटरीना के बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। दूसरे यूजर ने लिखा वो गर्भवती लग रही हैं, हे भगवान। जबकि तीसरे फैंस ने लिखा, मुझे लगता है प्रेग्नेंट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन एंजॉय कर लौटी हैं, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने और सर पर ओवर साइड हैट लगाएं पोज देती दिख रही हैं।

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्में

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। इस के अलावा वो फिल्म फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस निर्देशक श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी रही फिल्म मेरी क्रिसमस में साउथ के सपुर स्टार विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी