Padmavati row: जब दुष्कर्म होता है तब कोई नही कहता कि ये बैन कर देंगे वो बैन कर देंगे - ईशा

फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवाद को बढ़ता देख मेकर्स ने रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 30 Nov 2017 02:31 PM (IST) Updated:Fri, 01 Dec 2017 11:50 AM (IST)
Padmavati row: जब दुष्कर्म होता है तब कोई नही कहता कि ये बैन कर देंगे वो बैन कर देंगे - ईशा
Padmavati row: जब दुष्कर्म होता है तब कोई नही कहता कि ये बैन कर देंगे वो बैन कर देंगे - ईशा

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के चलते नेता-अभिनेता अपनी राय दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का कहना है कि, फिल्म नहीं बल्कि रियल इशू पर फोकस करना चाहिए।

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक फिल्म पद्मावती को लेकर ईशा गुप्ता कहती हैं कि, देश के महत्तवपूर्ण मुद्दों पर फोकस करने की बजाय संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावती को राजपूत संगठनों और नेताओं द्वारा टारगेट किया जा रहा है। ईशा गुप्ता ने आगे कहा कि, भारत में जब रेप होता है तब कोई नही कहता कि यह बैन कर देंगे वो बैन कर देंगे। लेकिन जब फिल्म को इतना माइलेज मिल रहा है तो कुछ लोग सोच रहे हैं क्यों न उनका भी फिल्म के जरिए माइलेज मिल जाए। एेसे लोगों को नहीं लगता कि रेप महत्वपूर्ण मुद्दा है। इसलिए जरूरी है कि रियल सोशल इशू पर फोकस किया जाए। ईशा ने यह भी कहा, लोगों को तो आप क्या खा रहे हैं, क्या पहन रहे हैं या किसके साथ सो रहे हैं इससे भी फर्क पड़ता है। क्योंकि एेसे लोगों को खुदकी लाइफ में करने के लिए कुछ नहीं होता। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: Race 3 के इस एक्टर ने रेस्टोरेंट में भी किया है काम

आपको बता दें कि, ईशा गुप्ता कुछ महीनों पहले अपने फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। ईशा की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुई थीं। इस साल ईशा गुप्ता फिल्म बादशाहो में नज़र आई थीं। बताते चलें कि फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवाद को बढ़ता देख मेकर्स ने रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी