नाना पाटेकर ने 62 किसानों के परिजनों को दिए 15-15 हजार

विदर्भ इलाके में आत्महत्या करने वाले किसानों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए अभिनेता नाना पाटेकर और मकरंद अनसपुरे आगे आए हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पाटेकर और मराठी फिल्म उद्योग के जाने-माने अभिनेता अनसपुरे ने सोमवार को 62 किसानों के परिवारों को 15-15 हजार रुपये की धनराशि के

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2015 06:47 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2015 06:59 AM (IST)
नाना पाटेकर ने 62 किसानों के परिजनों को दिए 15-15 हजार

नागपुर। विदर्भ इलाके में आत्महत्या करने वाले किसानों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए अभिनेता नाना पाटेकर और मकरंद अनसपुरे आगे आए हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पाटेकर और मराठी फिल्म उद्योग के जाने-माने अभिनेता अनसपुरे ने सोमवार को 62 किसानों के परिवारों को 15-15 हजार रुपये की धनराशि के चेक दिए।

गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) 'जन मंच' द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों अभिनेताओं ने संबंधित परिवारों को चेक सौंपे। एनजीओ के अध्यक्ष अनिल किलोर ने कहा, 'कर्ज में डूबे और परेशान किसानों की दुर्दशा को देखते हुए, पाटेकर और अनसपुरे ने जरूरतमंद परिवारों को आर्थिक मदद देने का फैसला किया।' विदर्भ जन आंदोलन समिति के अध्यक्ष किशोर तिवारी ने बताया कि दोनों अभिनेता बीड जिले में भी ऐसे एक कार्यक्रम में प्रभावित किसानों के परिजनों को आर्थिक मदद दे चुके हैं।

राखी सावंत ने राधे मां पर भी खोला मुंह, पढ़ें क्या कहा

सुनील शेट्टी की बेटी ने जानें क्या कहा सलमान के बारे में

chat bot
आपका साथी