सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बोले एक्टर आमिर ख़ान, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

आमिर सोशल मीडिया पर बहुत कम लिखते या बोलते हैं। सोशल मीडिया से इस बेरूख़ी की वजह आमिर ख़ान ने बताई।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 12:06 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 12:26 PM (IST)
सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बोले एक्टर आमिर ख़ान, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'
सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बोले एक्टर आमिर ख़ान, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स आजकल काफी सक्रिय हैं। लेकिन कुछ ऐसे है सेलेब्स भी हैं, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं। उनकी अपडेट उनके फ़िल्मों के जरिए ही पता चला है। आमिर ख़ान भी इन्हीं सेलेब्स में शामिल हैं। आमिर सोशल मीडिया पर बहुत कम लिखते या बोलते हैं। अक्सर वह अपनी फ़िल्मों का प्रमोशन करने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय दिखते हैं। सोशल मीडिया से इस बेरूख़ी की वजह आमिर ख़ान ने बताई। 

आमिर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैं सच-सच कहूंगा, मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो अपनी ही दुनिया में रहता है। इस वजह से मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उतना एक्टिव नहीं रहता है। आप कह सकते हैं कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा कम्युनिकेट नहीं करता हूं।' आमिर ने बताया कि वह फ़िल्मों को जरिए लोगों से कम्युनिकेट करता हूं। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए फ़िल्म और अन्य काम सबसे सही तरीका हैं लोगों से कम्युनिकेट करने का।'

आमिर ख़ान ने ट्रोलिंग को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'कोई मेरा बेवजह माजाक उड़ा रहा है या मुझे ट्रोल कर रहा है, तो मैं टेशन नहीं लेता हूं। ऐसे ही अंजान लोग नकारात्मक बोल रहे हों, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता।' उन्होंने आगे कहा कि फ़िल्म रिलीज़ के बाद रिएक्शन पढ़ते हैं, ताकि समझ सकें कि लोग उनकी फ़िल्मों को लेकर कैसा रुझान रखते हैं।

इससे पहले अजय देवगन भी सोशल मीडिया पर सेलेब्स की सक्रियता पर बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि एक्टर्स को अपने काम के लिए पहचाना जाना चाहिए, ना कि अपने सोशल मीडिया एक्टिविटी के लिए। एक्टर्स द्वारा ख़ुद सोशल मीडिया के जरिए स्टारडम युग को अब ख़त्म कर दिया गया है, जो कि लगातार अपने जीवन के बारे में इंफॉर्मेशन शेयर कर रहे हैं।  वहीं, हाल ही में सैफ़ अली ख़ान ने भी इस मुद्दे प्रतिक्रिया दिया चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी