अक्षय कुमार ने इन तीन Actors को बताया लंबी रेस के घोड़े

इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर भी हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2017 12:59 PM (IST)
अक्षय कुमार ने इन तीन Actors को बताया लंबी रेस के घोड़े
अक्षय कुमार ने इन तीन Actors को बताया लंबी रेस के घोड़े

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से एक कार्यक्रम के दौरान जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है बॉलीवुड में कौन लंबी रेस का घोड़ा है? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा मुझे नहीं पता हम कलाकार घोड़े भी होते हैं।

नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस बीच एक कार्यक्रम में पहुंचे अक्षय कुमार से लंबी रेस के घोड़ों को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब देते हुए खिलाड़ी ने कहा, ''मुझे लगता है फिलहाल घोड़े तो वर्मा ब्रदर्स के पास ही हैं। मुझे नहीं पता था कि हम कलाकार भी घोड़े हैं। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल काम है बताना कि सबसे लंबी रेस का घोड़ा कौन है। वैसे सभी अपनी जगह पर अच्छे हैं। टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और विद्युत जामवाल अच्छा कर रहे हैं। सभी अपनी जगह अच्छा कर रहे हैं। मैं नहीं बता सकता की कौन बड़ा है।'' इस मौके पर अक्षय कुमार से जब सोनू निगम के लाउडस्पीकर विवाद पर पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वहीं अक्षय कुमार स्टंटमैन की मदद करने के लिए अधिक आतुर नज़र आए और इसी के चलते उन्होंने मूवी स्टंटमैन एसोसिएशन के स्टंटमैन के लिए बीमा की सुविधा की। साथ ही उन्होंने एक दिन स्टंटमैन के लिए अस्पताल खोलने का सपना होने की भी बात कही। 

यह भी पढ़ें: विद्या बालन पर अब धौंस जमाएंगी नेहा धूपिया, सच्ची

इस अवसर पर अक्षय कुमार ने अपने स्टंटमैन से जुड़े दिन को भी याद किया। इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर भी हैं। 

chat bot
आपका साथी