'दिल चाहता है' के सीक्‍वल में आमिर खान देखना चाहते हैं इन अभिनेत्रियों को

'दिल चाहता है' में तीन पुरुष दोस्‍ताें की कहानी थी, मगर सीक्‍वल के लिए आमिर खान को तीन महिला दोस्‍तों की कहानी का आइडिया बहुत पसंद आया है और उन्‍होंने यह भी बताया कि किन अभिनेत्रियों को वो इसमें देखना चाहते हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 09 Dec 2016 12:44 PM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2016 06:20 PM (IST)
'दिल चाहता है' के सीक्‍वल में आमिर खान देखना चाहते हैं इन अभिनेत्रियों को

नई दिल्ली, पीटीआई। 2001 में आई यूथ बेस्ड फिल्म 'दिल चाहता है' दर्शकों को काफी पसंद आई थी, जिसमें तीन दोस्तों (आमिर खान, सैफ अली खान व अक्षय खन्ना) की कहानी थी। अब आमिर खान को महिला दोस्तों की कहानी पर 'दिल चाहता है' का सीक्वल बनाने का विचार काफी पसंद आया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो इसमें किन दो अभिनेत्रियों को देखना चाहेंगे।

आमिर ने कहा, 'मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छा विचार है। गहरी दोस्ती पर फिल्म बने और उसमें लडकियां हों।' जब उनसे पूछा गया कि वो इस फिल्म में अपने किरदार ‘आकाश' को निभाते हुए किस अभिनेत्री को देखना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘दंगल' में उनके साथ काम करने वालींं फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को देखना चाहेंगे, क्योंकि वो उसी आयु वर्ग की हैं, जिस उम्र का उनका किरदार था।'

आमिर ने कहा, ‘इस बात को भूल जाइए कि जब मैं वो फिल्म कर रहा था, तब मेरी उम्र 37 साल थी। वो गलती थी, मगर हम सफल हो गए। आप गलती दोहरा नहीं सकते। आपको फिल्म में तकरीबन 20 साल की लडकियों को लेना चाहिए।'

संजय दत्त पर बन रही फिल्म में ये अभिनेता निभाएंगे सुनील दत्त का किरदार

वहीं आमिर ने संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के बारे में कहा, ‘मैंने फिल्म की पटकथा सुनी है, जो काफी अच्छी है। मैंने संजू को फोन किया और कहा कि पहली बार सिनेमा के इतिहास में ऐसा होगा कि जो अभिनेता फिल्म में नहीं है, उसे उस अभिनेता से ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी जो इस फिल्म के लिए कठिन मेहनत कर रहा है।' आपको बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर राजकुमार हिरानी फिल्म बना रहे हैं, जिनके साथ आमिर 'थ्री इडियट्स' व 'पीके' जैसी फिल्में कर चुके हैं। वहीं उनकी अगली फिल्म 'दंगल' 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसके प्रमोशन में वो इन दिनों व्यस्त हैं।

'मिर्जिया' एक्ट्रेस ने कृति सेनन को किया रिप्लेस, मिली यह दूसरी फिल्म

chat bot
आपका साथी