आमिर खान को फिर लग गई ये गंदी आदत !

आमिर खान की दंगल इस 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी जिसमें उन्होंने रेसलिंग कोच महावीर सिंह फोगट का रोल निभाया है । दंगल एक पिता और उनके बेटियों की इमोशनल कहानी है जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 25 Nov 2016 04:22 PM (IST) Updated:Fri, 25 Nov 2016 05:37 PM (IST)
आमिर खान को फिर लग गई ये गंदी आदत !

मुंबई। आमिर खान हर बात में परफेक्ट रहते हैं और अगर एक बार किसी बात को करने की ठान ले तो हर कीमत पर उसे पूरा कर के ही दम लेते हैं। लेकिन ये बात उनकी एक आदत के साथ लागू नहीं हो पाई है और वो है- स्मोकिंग।

ख़बर है आमिर खान ने लंबे समय के बाद फिर कश लेने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि करीब एक साल के बाद लोग फिर आमिर खान को सिगरेट पीते हुए देख रहे हैं। कारण शायद दंगल है। इस क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही अपनी फिल्म के लिए आमिर लंबे समय से काम कर रहे हैं और लगता है रिलीज़ के करीब आते ही उनपर नर्वसनेस हावी होने लगी है और इस कारण ' हर फ़िक्र को उड़ाने वाला धुंआ अपना लिया है। सूत्रों के मुताबिक ऐसा आमिर के साथ हर बार होता है। बात तलाश के रिलीज़ के समय की हो पीके या धूम-3 के समय की। ऐसे समय आमिर खान को ज़्यादा सिगरेट पीते हुए भी देखा गया है। बताया जा रहा है कि आमिर ने इस साल जनवरी के आसपास सिगरेट से तौबा की थी और उसके बाद पहलवान का अपना लुक बदलने के लिए जिम का रुख़ कर लिया था जहां उन्होंने 25 किलो वजह घटाया।

कैथरीन जिंटा जोन्स ने बिकनी में खिंचवाई फोटो , इस बात पर है बेहद गुस्सा

आमिर के करीबी बताते हैं कि वो कभी भी अपने बेटे आज़ाद के सामने सिगरेट नहीं पीते। कहते हैं कि आज़ाद को अपने पापा का स्मोकिंग करना बिलकुल भी पसंद नहीं है और वो जब भी आमिर की ये गलत लत देखता है उन्हें कमरे से बाहर का रास्ता दिखा देता है। आमिर खान की दंगल इस 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी जिसमें उन्होंने रेसलिंग कोच महावीर सिंह फोगट का रोल निभाया है । दंगल एक पिता और उनके बेटियों की इमोशनल कहानी है जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

chat bot
आपका साथी