Move to Jagran APP

कैथरीन जिंटा जोन्स ने बिकनी में खिंचवाई फोटो , इस बात का है गुस्सा

जिंटा ने गुस्से में अपने अंग विशेष के साथ कमेंट करते हुए ये भी लिखा कि वो पेपरॉजिज से तंग आ गई हैं इसलिए अपने पति से फोटो खिंचवा रही हैं।

By ManojEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 02:51 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 03:46 PM (IST)

मुंबई। हॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक कैथरीन जिंटा जोन्स, उनकी प्राइवेट लाइफ में लगातार सेंध लगाने वाले पेपरॉजिज से इतनी तंग आ चुकी हैं कि उन्होंने अपने पति से ही बिकनी में फोटो खिंचवा ली, जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

' द फैंटम , शिकागो और ट्रैफिक में बेहतरीन भूमिकाएं करने वाली जिंटा जोन्स हमेशा से ही अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर ही उनके प्राइवेट मूमेंटस कैमरे में कैद कर लिए जाते हैं और इस कारण वो सार्वजानिक रूप से कई बार चिढ़ भी चुकी हैं। लेकिन लगता है कि उन्होंने इस बार अपना गुस्सा उतरने के लिए नया नुस्ख़ा निकाल लिया। जिंटा अपने पति माइक डगलस के साथ मैक्सिको में बीच वेकेशंस पर गईं थी जहां उन्होंने माइकल से कह कर अपनी स्विमसूट में फ्रंट और बैक फोटो खिंचवाई और सोशल मिडिया पर डाल दी। जिंटा ने गुस्से में अपने अंग विशेष के साथ कमेंट करते हुए ये भी लिखा कि वो पेपरॉजिज से तंग आ गई हैं इसलिए अपने पति से फोटो खिंचवा रही हैं।

ब्रेकअप की ख़बरों के बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने किया ये खुलासा, तस्वीरें

Pissed the paparazzi photographed my ass, thus sharing the photographs my husband took of my ass. Always a better option for viewing 😉.

A photo posted by Catherine Zeta-Jones (@catherinezetajones) on

जिंटा जोन्स का जीवन काफी कठिनाइयों से भरा रहा है। करीब 12 साल पहले जब उनके पति माइकल डगलस को कैंसर हो गया था तो जिंटा डिप्रेशन में चली गईं थी और उन्होंने स्वीकार किया था कि वो बाइपोलर 2 बीमारी से ग्रसित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.