शाहरुख के चलते आमिर खान ने ठुकराई थी ये फिल्म

निर्देशक मंसूर अली ने 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस बात का खुलासा किया कि आमिर खान ने उनकी एक फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 12:47 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 01:55 PM (IST)
शाहरुख के चलते आमिर खान ने ठुकराई थी ये फिल्म

नई दिल्ली। शाहरुख खान की साल 2000 में आई फिल्म 'जोश' तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन के रोल में नजर आई थीं। वहीं चंद्रचूड़ सिंह ने उनके प्रेमी का किरदार निभाया था। लंबे समय बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि चंद्रचूड़ के रोल के लिए आमिर खान को लिया जाना था लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने इंकार कर दिया।

हारियाणा की रीमा लाम्बा कैसे बनीं बॉलीवुड की मल्लिका शेरावत, जानिए दिलचस्प बातें

फिल्म के निर्देशक मंसूर अली ने 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान बताया, 'आमिर ने शाहरुख की वजह से 'जोश' में काम करने से इंकार कर दिया था। स्क्रिप्ट देखने के बाद आमिर को लगा कि शाहरुख ही पूरी फिल्म में छाए रहेंगे। उनका रोल फिल्म में कुछ भी नहीं होगा। 'इसके साथ ही मंसूर ने बताया, 'उस दौरान आमिर अपनी रोमांटिक और प्ले ब्वॉय वाली इमेज भी बदलना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया।

अपनी बेटी के लिए कुछ ऐसा करना चाहते हैं शाहिद कि वो उन पर गर्व करे

बता दें आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का निर्देशन मंसूर ने किया था। उन्हें लगा था कि 'जोश' में आमिर और शाहरुख की जोड़ी बेहतरीन रहेगी, जिसके बाद ही उन्होंने आमिर को फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन उनका ये सपना अधूरा ही रह गया।

chat bot
आपका साथी