एंग्री यंगमैन ही नहीं एंग्री ओल्डमैन की भूमिका में भी ज़बरदस्त हैं बच्चन, जानें सरकार3 देखने की 5 वजहें

ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फ़िल्म डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लिया हो। यह काफी हॉट इंटरव्यू रहा जिसमें अमिताभ बच्चन और वर्मा के बीच तीखी बहस भी हुई।

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 12 May 2017 09:09 AM (IST) Updated:Fri, 12 May 2017 10:17 AM (IST)
एंग्री यंगमैन ही नहीं एंग्री ओल्डमैन की भूमिका में भी ज़बरदस्त हैं बच्चन, जानें सरकार3 देखने की 5 वजहें
एंग्री यंगमैन ही नहीं एंग्री ओल्डमैन की भूमिका में भी ज़बरदस्त हैं बच्चन, जानें सरकार3 देखने की 5 वजहें

मुंबई। आज यानी शुक्रवार 12 मई को रिलीज़ हो रही फ़िल्म सरकार3 का सबको बेसब्री से इंतज़ार है। राम गोपाल वर्मा की इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले की आप सिनेमा हॉल जाकर फ़िल्म का आनंद लें आइये हम आपको बता दें कि आज रिलीज़ हो रही सरकार3 आखिर क्यों देखी जाए...

एंग्री यंग मैन अवतार

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फ़िल्म सरकार3 के बारे में जब भी मौका मिलता है एक बात ज़रूर दोहराते हैं कि अमिताभ बच्चन का बेस्ट रूप है उनकी एंग्री यंग मैन वाली छवि! वो कहते हैं कि अमिताभ बच्चन की इसी इमेज को वो अपनी फ़िल्म में एक ताकत के रूप में उभार कर ला रहे हैं जो कोई और डायरेक्टर आज तक नहीं कर सका। बहरहाल, आज की जो जेनेरेशन हैं उन्होंने भी हाल में अमिताभ की एक्टिंग का वो चेहरा नहीं देखा है जो उनकी ताकत या पहचान रही है- यानी एंग्री यंग मैन अवतार। ज़ाहिर है, अमिताभ की उस छवि को देखने का मौका मिलने वाला है सरकार3 में!

यह भी पढ़ें: ज़ंजीर और सरकार3, इन दो फ़िल्मों में बच्चन ने बताया 'ये' ज़बरदस्त कनेक्शन

सरकार3 और डॉन का कनेक्शन

'सरकार3' 12 मई को रिलीज़ हो रही है। लेकिन, क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के 48 साल के करियर में सरकार3 से पहले एक ही फ़िल्म है जो इस तारीख को रिलीज़ हुई है और वो फ़िल्म है-डॉन। बहरहाल, यह तो वक़्त ही बताएगा कि क्या सरकार3 भी डॉन की तरह अमिताभ के करियर में मील का पत्थर साबित होती है या नहीं? लेकिन, ऐसी उम्मीद तो की ही जा सकती है।

यह भी पढ़ें: बिग बी को कहा झूठा, RGV के स्टुपिड सवाल से परेशान हुए अमिताभ बच्चन

एक संयोग यह भी

एक संयोग यह भी है कि 12 मई से ठीक एक दिन पहले यानी 11 मई को साल 1973 में अमिताभ के करियर की टर्निंग पॉइंट फ़िल्म 'ज़ंजीर' भी रिलीज़ हुई थी। बकौल, अमिताभ बच्चन ज़ंजीर को रिलीज़ हुए भले ही 44 साल हो गए हैं लेकिन वो आज भी उसी गुस्सैल की भूमिका में (सरकार3) काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'सरकार3' और 'डॉन' में है ये ज़बरदस्त कनेक्शन

हैवी स्टारकास्ट

नौ साल बाद आ रही सरकार सीरिज की इस तीसरी फ़िल्म में रामगोपाल वर्मा ने सितारों की बाढ़ ला दी है। मनोज बाजपेई , जैकी श्रॉफ , रोनित रॉय , यामी गौतम और अमित साध जैसे नए एडिशन जोड़े गए हैं। बच्चन का जलवा और रामगोपाल वर्मा की अपनी तरह की अलग फ़िल्म बनने की परंपरा के कारण सरकार 3 को लेकर उत्सुकता है।

यह भी पढ़ें: राम गोपाल वर्मा ने बताये अपनी लाइफ के कुछ राज़, जानिए यहां

 

इंटेंसिटी

बता दें कि, फ़िल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिग बी अमिताभ बच्चन को फ़िल्म में डायरेक्ट करने के बाद उनका एक इंटरव्यू भी लिया। जोकि 8 मई को रिलीज़ भी हुआ। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फ़िल्म डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लिया हो। बता दें कि यह काफी हॉट इंटरव्यू रहा जिसमें अमिताभ बच्चन और वर्मा के बीच तीखी बहस भी हुई। सरकार3 की इंटेंसिटी का ही असर कहीं न कहीं इस इंटरव्यू पर भी पड़ा है। इसलिए भी यह फ़िल्म देखना दिलचस्प होने वाला है!

chat bot
आपका साथी