'बाहुबली' प्रभास का नया कारनामा, 20 मिनट के सीन पर ख़र्च होंगे 30 करोड़

फ़िल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं और फ़िल्म एक साथ तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनाई जा रही है। फ़िल्म की मुख्य शूटिंग इसी महीने शुरू होने जा रही है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 03 Mar 2017 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2017 12:49 PM (IST)
'बाहुबली' प्रभास का नया कारनामा, 20 मिनट के सीन पर ख़र्च होंगे 30 करोड़
'बाहुबली' प्रभास का नया कारनामा, 20 मिनट के सीन पर ख़र्च होंगे 30 करोड़

मुंबई। बाहुबली की अभूतपूर्व कामयाबी ने प्रभास को हिंदी दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय कर दिया है। ऐसे में प्रभास भी अपनी इस नई फ़ैन फॉलोइंग को कुछ ख़ास तोहफ़ा देना चाहते हैं। बाहुबली के बाद प्रभास की अगली फ़िल्म तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी बनाई जा रही है। 

प्रभास की ये फ़िल्म ज़बर्दस्त एक्शन से भरपूर होगी, जिसके लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर केनी बेटीज़ को हायर किया जा रहा है। केनी ने डाई हार्ड और ट्रांस्फॉर्मर्स जैसी सुपरहिट फ़िल्मों में एक्शन कॉरियोग्राफ़ किया है। सबसे अहम बात ये है कि फ़िल्म के एक ख़ास एक्शन एपिसोड पर 30 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। सूत्रों के हवाले से IANS ने ख़बर दी है कि फ़िल्म में केनी के अलावा दुनियाभर के कई मशहूर स्टंट कॉरियोग्राफर इस एक्शन सीक्वेंस के लिए बुलाए जा रहे हैं। ये 20 मिनट का चेज़ सीक्वेंस अप्रैल में शूट होना है।

इसे भी पढ़ें- संजय दत्त ने किया खुलासा, बेटी त्रिशला को बॉलीवुड से क्यों रखा चाहते हैं दूर

फ़िल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं और फ़िल्म एक साथ तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनाई जा रही है। फ़िल्म की मुख्य शूटिंग इसी महीने शुरू होने जा रही है। इस रोमांटिक-थ्रिलर में शंकर-एहसान-लॉय का संगीत रहेगा। प्रभास इससे पहले बाहुबली- द कन्क्लूज़न के ज़रिए हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आएंगे, जो इस साल की मोस्ट-अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। 

chat bot
आपका साथी