'खुदा गवाह' के 23 साल पूरे, 'बिग बी' हुए भावुक

महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'खुदा गवाह' ने अपने रिलीज के 23 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर 'बिग बी' पुराने दिनों की यादों में खो गए। अमिताभ ने प्रोडक्शन टीम से लेकर को-स्टार्स तक की यादें ताजा कीं। मुकुल एस.आनंद निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के अलावा श्रीदेवी,

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sun, 10 May 2015 08:22 AM (IST) Updated:Sun, 10 May 2015 08:56 AM (IST)
'खुदा गवाह' के 23 साल पूरे, 'बिग बी' हुए भावुक

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'खुदा गवाह' ने अपने रिलीज के 23 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर 'बिग बी' पुराने दिनों की यादों में खो गए।

महिला को समाज में जीना है तो शादी जरूरी : नीना गुप्ता

अमिताभ ने प्रोडक्शन टीम से लेकर को-स्टार्स तक की यादें ताजा कीं। मुकुल एस.आनंद निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के अलावा श्रीदेवी, शिल्पा शिरोडकर, नागार्जुन और डैनी ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

'बिग बी' ने उन दिनों को याद करते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा, 'मेरी फिल्म 'खुदा गवाह' के रिलीज के 23 साल पूरे हो गए हैं। वो एडवेंचर और कुछ नया ढूंढ निकालने के दिन थे। शूटिंग की वजह से हमने दूर-दराज के ऐसे इलाकों का सफर किया जिनके बारे में कभी सोचा भी नहीं था।'

रणबीर बोले, अगले साल कर लूंगा कट्रीना से शादी

1993 में रिलीज हुई 'खुदा गवाह' की शूटिंग भारत, अफगानिस्तान, नेपाल और भूटान में की गई थी। महानायक ने इस मौके पर निर्माता एवं निर्देशक मुकुल आनंद को याद किया। मुकुल का 1997 में निधन हो चुका है।

फिल्म 'जैनब' के लिए कपिल सिब्बल ने लिखा आइटम सॉन्ग

chat bot
आपका साथी