जब 12 घंटे तक गाड़ी में बंद रहे इमरान-करीना

मुंबई। इन दिनों इमरान खान और करीना कपूर की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं। फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' की शूटिंग के लिए मुंबई से वई आते वक्त दोनों तकरीबन 12 घंटे के लिए एक गाड़ी में बंद रहे।

By Edited By: Publish:Mon, 11 Nov 2013 12:01 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2013 04:04 PM (IST)
जब 12 घंटे तक गाड़ी में बंद रहे इमरान-करीना

मुंबई। इन दिनों इमरान खान और करीना कपूर की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं। फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' की शूटिंग के लिए मुंबई से वाई आते वक्त दोनों तकरीबन 12 घंटे के लिए एक गाड़ी में बंद रहे। इस दौरान उन्होंने एक ही घंटे की नींद ली।

पढ़ें : करीना-दर्शकों को पसंद आएगी गोरी तेरे प्यार में

सूत्रों ने बताया कि दोनों फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए वाई जा रहे थे, तभी भूस्खलन की वजह से सारे रास्ते बंद हो गए और दोनों को गाड़ी में 12 घंटे साथ बिताने पड़े। यही नहीं करीना को इससे पहले भी गाने के अंतरे की शूटिंग के लिए तीन घंटे का सफर तय करके वाई जाना पड़ा था। फिल्म के निर्माता पुनित मल्होत्रा ने कहा कि इतनी दिक्कतों के बाद भी इमरान और करीना ने शिद्दत के साथ फिल्म की शूटिंग की और हार नहीं मानी। इस बीच, इमरान ने पुनित को हंसी मजाक में कह डाला कि बेबो पुनित को कुल्हाड़ी से मारने आ रही है, जान बचाकर भाग लो।

गौरतलब है कि एक गाने की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी टीम को वहां जाना पड़ा है। इस गाने में करीना ने इंडियन आउट फिट पहना है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी