बिना कट के पास हो गई मल्लिका की 'डर्टी पॉलिटिक्‍स'

मल्लिका सहरावत का विवादों से पुराना नाता रहा है। वो जल्द ही फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नज़र आएंगी। ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है और निर्माताओं को कानूनी पचड़े का भी सामना करना पड़ा।

By rohit guptaEdited By: Publish:Mon, 29 Dec 2014 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 29 Dec 2014 11:33 AM (IST)
बिना कट के पास हो गई मल्लिका की 'डर्टी पॉलिटिक्‍स'

मुंबई। मल्लिका सहरावत का विवादों से पुराना नाता रहा है। वो जल्द ही फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नज़र आएंगी। ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है और निर्माताओं को कानूनी पचड़े का भी सामना करना पड़ा।

सेंसर बोर्ड ने कहा, नहीं हटाएंगे पीके का कोई सीन

फिल्म के एक पोस्टर में तिरंगे में लिपटी मल्लिका ने विवादों को जन्म दे दिया जिसका काफी विरोध हुआ। अब हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर चर्चाओं में है। गाली-गलौच से भरे फिल्म के डायलॉग्स भी विवाद बन गए हैं।

अब सुनने में आया है कि फिल्म के किसी भी सीन को काटे बिना इसे ए सर्टीफिकेट दे दिया गया है। सेंसर बोर्ड के एक सूत्र ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया, 'फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद काफी बखेड़ा खड़ा हो गया था क्योंकि बोर्ड के मेंबर ये नहीं समझ पा रहे थे कि क्या काटा जाए और क्या नहीं। आखिरकार फिल्म को रिवाइजिंग कमिटी को भेजा गया और उन्होंने इसे बिना किसी कट के पास करने का फैसला कर लिया।'

सेंसर के यू/ए सर्टिफिकेट का औचित्य

फिल्म में अनोखी देवी नाम की आइटम गर्ल से नेता बनी महिला का किरदार निभा रही मल्लिका का कहना है कि फिल्म की वास्तविकता को बनाए रखने के लिए कुछ विवादित डायलॉग्स डाले गए हैं। उन्होंने कहा, 'फिल्म की मांग है कि हम इसे वैसे दिखाएं जैसे गांव में पुरुष और महिलाएं बात करते हैं। फिल्म के डायरेक्टर वैसा ही माहौल बनाना चाहते थे। अनोखी एक गरीब परिवार से है, जरूरतें पूरी करने के लिए डांस करती है और फिर राजनीति में आ जाती है। जिन लोगों से वो मिलती है, वो चाहती है कि उसे अपनी भाषा बोलने दें। मैं वही कर रही जो फिल्म की मांग है और मैं इसमें सहज हूं।'

मल्लिका फिल्म में ओम पुरी जैसे दिग्गज कलाकार के साथ बेड सीन्स में भी नज़र आएंगी। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में हैं।

फिल्मों में अश्लीलता के खिलाफ याचिका खारिज

chat bot
आपका साथी